बॉलीवुड

पहली ही मुलाक़ात में Sajid Nadiadwala हो गए थे Divya Bharti के दीवाने, दिव्या भारती ने बदला था अपना धर्म

पहली ही मुलाक़ात में Sajid Nadiadwala हो गए थे Divya Bharti के दीवाने, दिव्या भारती ने बदला था अपना धर्म
x
पहली ही मुलाक़ात में Sajid Nadiadwala हो गए थे Divya Bharti के दीवाने, दिव्या भारती ने बदला था अपना धर्म! In the very first meeting, Sajid Nadiadwala became crazy about Divya Bharti, Divya Bharti changed her religion

सोशल मीडिया पर आजकल 90 दशक की अभिनेत्री Divya Bharti की तस्वीरें बड़ी तेजी से वायरल हो रही है । साजिद नाडियाडवाला (Sajid Nadiadwala) और दिव्या से जुड़े कई किस्से आज भी बॉलीवुड के गलियारों में सुनने को मिलते है। उन्हीं में से एक किस्सा आज हम आपको बताएंगे। क्या आप इससे वाकिफ हैं कि साजिद से शादी करने के लिए दिव्या (Divya Bharti) ने अपना धर्म तक बदल लिया था। अभिनेत्री ने बॉलीवुड में बेहद कम समय में बड़ी कामयाबी पाई थी । साजिद नाडियावाला के प्रेम में इस कदर डूब चुकी थी कि उन्हें अपने धर्म को बदलने में भी कोई दिक्कत नहीं थी।

दिव्या (Divya Bharti) ने बॉलीवुड में चंद फिल्में ही की थी। उसी से ये हिंदी सिनेमा की टॉप एक्ट्रेस में गिनी जाने लगी। इसी की वजह से बॉलीवुड की कई दिग्गज अभिनेत्रियां दिव्या से जलन भी रखी थी। दिव्या के पास एक से बढ़कर एक फिल्मी प्रोजेक्ट थे।इन्होंने लगभग 14 फिल्में साइन की थी। ऐसे में अचानक अभिनेत्री की रहस्यमय रूप से मौत हो गई। दिव्या भारती की शादी साजिद नाडियाडवाला (Sajid Nadiadwala) से साल 1982 में हुई थी, लेकिन एक साल बाद ही ये दुनिया को छोड़ कर चली.

दिव्या(Divya Bharti) की साजिद से मुलाकात फिल्म शोला और शबनम के सेट पर हुई थी। इस फिल्म के दौरान एक दूसरे को पसंद करने लगे थे और इन्होंने बाद में शादी करने का फैसला लिया।


दिव्या की उम्र महज 19 साल की थीं तभी इन्होंने इस्लाम धर्म को कुबूल करके, साजिद को अपना हमसफर बनाया था। इस्लाम धर्म को अपनाते हुए दिव्या ने अपना नाम भी बदल दिया था। उनका बदला हुआ नाम सना नाडियाडवाला था। दिव्या भारती की अचानक से मौत होने की पहेली आज तक सुलझ नहीं सकी है । पुलिस ने इस केस की काफी जांच पड़ताल की, लेकिन कोई बड़ा सबूत ना मिलने के चलते 1998 में इस केस को हमेशा के लिए बंद कर दिया गया था।

Next Story