बॉलीवुड

बोल्डनेस दिखाने के चक्कर में मलाइका अरोड़ा ने दिखाया ऐसा पार्ट की भड़क गए लोग, एक ने कहा- दिखाना क्या चाहती हो..तुम तो

बोल्डनेस दिखाने के चक्कर में मलाइका अरोड़ा ने दिखाया ऐसा पार्ट की भड़क गए लोग, एक ने कहा- दिखाना क्या चाहती हो..तुम तो
x
मुन्नी बदनाम हुई, छैया-छैया, होठ रसीले तेरे सहित कई आइटम सांग में डांस कर एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने सभी का ध्यान अपनी तरफ खींचा है.

मुन्नी बदनाम हुई, छैया-छैया, होठ रसीले तेरे सहित कई आइटम सांग में डांस कर एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने सभी का ध्यान अपनी तरफ खींचा है. 48 की उम्र में भी एक्ट्रेस मलाइका की बोल्डनेस का कोई तोड़ नहीं है. कितनी एक्ट्रेस आई और गई. लेकिन मलाइका की टक्कर का कोई पैदा नहीं हुआ है. अपने बेबाक अंदाज़ से लोगो को मदहोश करने वाली एक्ट्रेस मलाइका अपने से 12 साल छोटे अर्जुन कपूर की गर्लफ्रेंड (Arjun Kapoor Girlfriend) है. हाल ही में मलाइका ने एक ऐसी ड्र्रेस पहन ली जिसके बाद लोग भड़क गए. उस ड्रेस में एक्ट्रेस का काफी कुछ दिख रहा था.

पहन लिया ऐसा कुछ

बताते चले की हाल ही में एक्ट्रेस मुंबई में एक इवेंट में पहुंची थी. इस दौरान एक्ट्रेस ने खुद को सबसे हॉट दिखाने के चक्कर में कुछ ऐसा पहन लिया जिसके बाद उन्हें ट्रोल किया जाने लगा. बता दे की एक्ट्रेस ने न ब्रा पहना न टॉप, बस कोट पहनकर ईवेंट पर आ गईं.



एक्ट्रेस मलाइका को इस रूप में देख लोग भड़क गए और एक यूजर्स ने कहा की आखिर दिखाना क्या चाहती हो. ब्रालेस पहन मलाइका ने तबाही मचा दी. यही वजह है कि मलाइका के ब्रा के नीचे के पार्ट नजर आ रहे थे और बोल्डनेस के चक्कर में उनकी काफी बेइज्जती की जा रही है.


Next Story