बॉलीवुड

मिड वीक में Bigg boss के घर का मौहाल इस कदर गरमाया, भड़के हुए फैंस शो न देखने की अपील करने लगे

मिड वीक में Bigg boss के घर का मौहाल इस कदर गरमाया, भड़के हुए फैंस शो न देखने की अपील करने लगे
x
बिग बॉस 15 में गरमाया माहौल रश्मि ने देवोलीना को जड़ा थप्पड़।

बिग बॉस 15 में टिकट-टू-फिनाले (Ticket-to-finale) में टास्क जीतने के वास्ते रश्मि (Rashmi) और देवोलीना ने अपनी गहरी और पुरानी दोस्ती तक भुला दी है और इनके बीच हालात इतने खराब हो गए कि ये आपस में हाथापाई करने लग गई। वही इनके बीच मामला इतना गरम हो गया कि रश्मि ने देवोलीना (Devoleena) को एक थप्पड़ तक दे मारा।

बिग बॉस 15 (Bigg boss 15) की स्टार्टिंग से ही कंटेस्टेंट किसी न किसी बात को घर में जबरदस्त घमासान युद्ध करते हुए नजर आते है। उमर रियाज से लेकर रश्मि देसाई के बीच किसी बात को लेकर अक्सर जंग छिड़ जाती है। पिछले दिनों उमर रियाज के ऊपर हिंसा करने का आरोप लगा था। जिससे कि इनको शो के बाहर का रास्ता दिखा दिया गया था। इस बार मिड वीक एक और कंटेस्टेंट को घर से निकाल दिया गया है। सोशल मीडिया पर इविक्शन (Eviction) की खबर से तूफान मच गया है। इस रियलिटी शो की टीआरपी नीचे चल रहे शो बायकॉट करने की मांग में तेजी पकड़ ली है।

टिकट-टू-फिनाले टिकट टास्क के दौरान हुई हाथापाई (Scramble during ticket-to-finale ticket task)



असल में टिकट-टू-फिनाले टिकट टास्क जीतने के लिए रश्मि देसाई और देवोलीना ने अपनी पुरानी दोस्ती को भुलाकर। किसी बात को लेकर एक दूसरे से हाथापाई करने लग जाती है। वही इनकी लड़ाई ने तब भयावह रूप ले लिया। जब रश्मि ने देवोलीना को शो के दौरान थप्पड़ मार दिया। अब हिंसा तो बिग बॉस भी कत्तई बर्दाश्त नहीं करते हैं। ऐसे में लोगों का ऐसा मानना है कि रश्मि को भी मिड वीक में ही घर से बाहर का रास्ता दिखाया जा सकता है।

शो को न देखने की दर्शकों ने अपील की (The audience appealed not to watch the show)



वहीं फैंस को लाइव फील्ड में कोई और दिखाई नहीं दे रहा था। उन्हे न तो बेडरूम एरिया में और न ही बाथरूम एरिया में ही रश्मि दिखाई पड़ी। बिग बॉस के हाउस में कंटेस्टेंट के मेजर मूवमेंट ना दिखाई पड़ने से फैंस इस बात आशंका जताने लगे कि रश्मि देसाई का पत्ता साफ हो गया है। इस पर कई फैंस ने काफी नाराजगी जताई है। नाराजगी जताते हुए फैंस ने लोगो से इस शो को न देखने की गुहार लगाई।

इंटरनेट पर रश्मि देसाई छाई रहीं (Rashmi Desai dominated the internet)



सोशल मीडिया के जरिए फैंस अपनी भड़ास निकालते हुए अपनी कमेंट कर रहे। एक यूजर ने ट्वीट करके लिखा कि,'सब झुंड में खेला करते हैं, वही रश्मि ने अकेले अपने दम पर अच्छा गेम खेला, यही वजह है कि बिग बॉस की टीआरपी (Bigg Boss TRP) नहीं आ रही '

एक अन्य यूजर्स ने लिखा, रश्मि देसाई को टॉप 5 में जाना चाहिए, वह डिजर्व करती हैं। उनके साथ ये टोटली अनफेयर है। अगर वोटों का की बात आती है, तो राखी सावंत (Rakhi Sawant) को शो से बाहर निकाला जाए।

Next Story