बॉलीवुड

इन बॉलीवुड एक्टर को बिन मेकअप के देखेंगे तो उल्टी कर देंगे

इन बॉलीवुड एक्टर को बिन मेकअप के देखेंगे तो उल्टी कर देंगे
x
इन बॉलीवुड एक्टर को बिन मेकअप के देखेंगे तो उल्टी कर देंगे! If you see these Bollywood actors without makeup, you will vomit

बॉलीवुड के कई ऐसे कलाकार है जिनके आप फैंस होंगे. इन कलाकारों को देखने के लिए हम पागल होते है. जिस एक्टर को आप रोल मॉडल मानते है वो पर्दे में काफी जवान नहर आते है. बता दे की बॉलीवुड के कई ऐसे बड़े स्टार है जो 50 साल की उम्र पार कर चुके है. बावजूद इसके वो अपने से 30 साल छोटी एक्ट्रेस के साथ रोमांस करते नजर आते है. पर्दे में दिखने वाले ये युवा हमेशा फिट नजर आते है. लेकिन वाकई में ये काफी बुड्ढे हो चुके है. आज हम आपको इन एक्टर की असली शक्ल दिखाने जा रहे है.

सलमान खान एक मशहूर एक्टर है. 55 साल की उम्र में भी वो आज कंवारे है. सलमान खान को दबंग खान के नाम से जाना जाता है. अक्षय कुमार, शाहरुख खान, आमिर खान, अजय देवगन सभी इसी लिस्ट में आते है. चलिए जानते घंटों का मेकअप होने के बाद ये एक्टर कैसे जवान दिखते है.


फिल्मों के लिए भी जब यह लोग शूट करते हैं तो कई घंटे मेकअप को देने होते हैं! ऐसा बॉलीवुड हीरो के साथ ही नहीं बल्कि हीरोइनों के साथ भी होता है.

जब भी इन सितारों को बिना मेकअप के देखा जाता है कोई भी नहीं कह सकता कि यह अपनी उम्र से छोटे लग रहे हैं! बल्कि जिस उम्र का जो अभिनेता है उसी उम्र के यह लोग दिखाई देते हैं!

Next Story