बॉलीवुड

फिल्म Badhai Do देखने जा रहे है तो ये खबर आपको चौका सकती है, जानिए!

फिल्म Badhai Do देखने जा रहे है तो ये खबर आपको चौका सकती है, जानिए!
x
राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर स्टारर फिल्म बधाई दो (Badhai Do) 11 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है.

राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर स्टारर फिल्म 'बधाई दो' (Badhai Do) सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. फिल्म बेहद जरूरी विषय पर बनाई गई है, जो कि समाज में आम टॉपिक नहीं है. ये फिल्म साल 2018 में आई नेशनल अवॉर्ड विनिंग फिल्म बधाई हो का सीक्वल है। बधाई हो की कहानी ओल्ड एज प्रग्नेंसी पर आधारित थी। वहीं, बधाई दो में गे और लेस्बियन किरदारों की चुनौती पर बात करती है। ट्रेलर देखने के बाद इस फिल्म को देखने की एक्साइटमेंट बढ़ गई थी.


राजकुमार राव देहरादून के पुलिस ऑफिसर हैं जो मर्दों में दिलचस्पी रखते हैं। भूमि पेडनेकर एक पीटी टीचर है जिन्हें शादी इसलिए नहीं करनी है क्योंकि उनका मन लड़कियों की तरफ आकर्षित होता है।


दोनों अपने-अपने परिवारों के मुंह बंद करने के लिए शादी कर लेते हैं, पर रूम मेट की तरह रहते हैं और अपने अपने समलैंगिक पार्टनर के साथ जीवन बसर करने लगते हैं। दुनिया और अपने परिवारों को अंधेरे में रखने के लिए उन्हें अलग-अलग तरकीबें अपनानी पड़ती हैं लेकिन अंत में उनका भांडा फूट जाता है।

बधाई दो आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की फिल्म बधाई हो (Badhaai Ho) की फ्रेंचाइजी है. आयुष्मान खुराना की फिल्म लोगों को जितना एंटरटेन करने में खरी उतरी थी उतना पहले दिन बधाई दो नहीं कर पाई है. बधाई दो की बात करें तो ये एक ट्विस्टिड शादी पर आधारित है जिसमें दो लोग अपनी होमोसेक्सुअलिटी समाज से छुपाने के लिए एक-दूसरे से शादी कर लेते हैं.


शादी के चक्कर में फंसने के बाद अब परिवार उनपर बच्चा पैदा करने का प्रेशर बनाता है. अब ये दोनों मिलकर कैसे सुलझाएंगे ये परेशानी, क्या शार्दुल और सुमि की हकीकत सबके सामने आ जाएगी? क्या सब साफ होने के बाद परिवार उन्हें उस रूप में स्वीकार करेगा ये जानना बहुत इंट्रस्टिंग होने वाला है.

पहले दिन इतनी हुई कमाई

बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर की फिल्म बधाई दो का सिनेमाघरों पर जादू नहीं चल पाया है. फिल्म ने करीब 1.20-1.40 करोड़ का बिजनेस किया है. हालांकि वीकेंड पर फिल्म का कलेक्शन अच्छा होने की उम्मीद की जा रही है.

Next Story