बॉलीवुड

एक्ट्रेस Anushka Sharma से पहले इस हसीना को डेट कर रहे थे Virat Kohli, बनाना चाहते थे पत्नी, लेकिन माँ बन गई अड़ंगा, जानिए वजह?

एक्ट्रेस Anushka Sharma से पहले इस हसीना को डेट कर रहे थे Virat Kohli, बनाना चाहते थे पत्नी, लेकिन माँ बन गई अड़ंगा, जानिए वजह?
x
Virat Kohli और Anushka Sharma दुनिया के माने जाने कप्लस है.

क्रिकेटर विराट कोहली और अनुष्का शर्मा दोनों दुनिया के माने जाने कप्लस है. पूर्व कप्तान विराट कोहली दुनिया के माने जाने क्रिकेटर के रूप में आने जाते है. ने टीम इंडिया को कई मैच जिताए है. टीम इंडिया में जितने ज्यादा लोग उन्हें पसंद करते है उससे ज्यादा लोग उन्हें देश में पसंद करते है. Virat Kohli अपनी निजी जिंदगी को लेकर हमेशा चर्चा में रहते है. बता दे की विराट कोहली ने बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस Anushka Sharma से शादी की है. आज हम आपको बताने जा रहे है की अनुष्का शर्मा से शायद के पहले विराट कोहली किसी और के प्यार में गिरफ्तार थे. यदि विराट कोहली की माँ मान जाती तो आज वो खूबसूरत एक्ट्रेस विराट कोहली की पत्नी होती. चलिए जानते है कौन है वो एक्ट्रेस?

Virat Kohli की जिस एक्ट्रेस की बात कर रहे है वो ब्राजील की रहने वाली मॉडल Isabel Light है. जो दिखने में काफी खूबसूरत है. अनुष्का शर्मा की खूबसूरती भी इजाबेल लिटे के आगे फीकी लगती है.


Virat Kohli की जिंदगी में अनुष्का से पहले Isabel Light आई थी. इजाबेल लिटे और विराट कोहली एक दूसरे के प्यार में पागल थे. बताया जाता है की इजाबेल लिटे भारत में सिर्फ विराट के लिए आई थी. यहाँ तक की वो बॉलीवुड फिल्मो में भी काम करने लगी थी. इन दोनों के अफेयर की चर्चा हर जगह होने लगी. बताया जाता है की जब विराट ने Isabel Light से शादी की बात अपने माँ से कही तो उन्होंने सीधे तौर से मना कर दिया. खैर कुछ समय बाद दोनों का ब्रेकअप भी हो गया था.


Next Story