बॉलीवुड

सलमान खान ने नहीं की शादी तो इन्हे दान में चली जाएगी 2420 करोड़ की प्रापर्टी

Salman Khan Property
x

Salman Khan Property

Salman Khan Property: 2420 करोड़ की प्रापर्टी के मालिक है सलमान खान.

Salman Khan Property: सलमान खान (Salman Khan) ने 56 साल की उम्र में अभी तक शादी नहीं की है. ऐसे में सलमान के फैंस उनकी शादी की बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. आपको बता दें कि शादी को लेकर सलमान खान कभी सीरियस नहीं दिखे हैं. वहीं सलमान के कई फैंस ऐसा भी कहते हैं कि सलमान खान शादी नहीं करेंगे। यदि ऐसा होता है तो सबसे बड़ा सवाल खड़ा होता है कि सलमान खान की करोड़ों की प्रॉपर्टी का वारिस कौन होगा?

सलमान खान को बॉलीवुड के दबंग खान के नाम से जाना जाता है. हाल ही में सलमान खान अपनी अपकमिंग फिल्म टाइगर 3 की शूटिंग में बिजी हैं. इस फिल्में दबंग खान के साथ मशहूर एक्ट्रेस कैटरीना कैफ की नजर आने वाली हैं. बताया जाता है कि यह फिल्म 2023 में ईद के मौके पर रिलीज होगी। सलमान खान के फैन इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान आज देश के अमीर सितारों में से एक हैं. सलमान खान की नेटवर्क की बात करें तो इनके पास लगभग 2420 करोड़ की प्रॉपर्टी है. ऐसे में सवाल खड़ा होता है कि ना तो सलमान खान की गर्लफ्रेंड है. और ना ही उन्होंने शादी का कोई विचार बनाया है. तब 2420 करोड़ की प्रॉपर्टी किसकी होगी?

एक इंटरव्यू के दौरान सलमान खान ने खुलासा किया था कि मैं शादी करूं या ना करूं मेरे जाने के बाद आदि प्रॉपर्टी का हिस्सा ट्रस्ट में दान किया जाएगा. वही सलमान खान ने बीइंग ह्यूमन फाउंडेशन नाम से एक ट्रस्ट बना भी रखा है.

सलमान खान ने बॉलीवुड में अच्छा नाम कमाया है साथ ही उनके पास करोड़ों की प्रॉपर्टी है. करोड़ों की प्रॉपर्टी होने के साथ-साथ सलमान खान एक दानवीर एक्टर की माने जाते हैं.

Next Story