बॉलीवुड

Gangubai Kathiawadi में आलिया को अगर ये 5 अभिनेत्री रिप्लेस करती तो फिल्म कही ज्यादा लोगो को पसंद आती

Gangubai Kathiawadi में आलिया को अगर ये 5 अभिनेत्री रिप्लेस करती तो फिल्म कही ज्यादा लोगो को पसंद आती
x
गंगूबाई काठियावाड़ी फिल्म के ट्रेलर रिलीज हो जाने के बाद लगातार सुर्खियों में बनी हुई है।

हाईवे फिल्म की अभिनेत्री आलिया भट्ट (Actress alia bhatt) अपनी अपकमिंग फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी (Gangubai Kathiawadi) फिल्म के ट्रेलर रिलीज हो जाने के बाद लगातार सुर्खियों में बनी हुई है। सुर्खियों के पीछे एक वजह जो खुलकर आ रही है उसके मुताबिक लोगो का कहना था कि आलिया की जगह अगर यह एक्ट्रेस रोल अदा करती तो फिल्म और भी अच्छी लगती।



आलिया भट्ट की अपकमिंग फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने के बाद से ये फिल्म लगातार चर्चा में बनी हुई है। आपको बता दें कि फिल्म रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी की कहानी किताब 'द माफिया क्वीन ऑफ मुंबई' (Book 'The Mafia Queen of Mumbai') पर आधारित मानी जाती है। सुनने में ऐसा भी आता है कि गंगूबाई, काठियावाड़ी का चांद थी यही कारण है कि वहां कभी अंधेरा नहीं होता था। गंगू हमेशा एक बात लोगों से कहा करती थी इज्जत से जीने का और कभी किसी से डरने का नहीं 'गंगूबाई वही औरत है जो 16 साल की उम्र में मुंबई के रेड लाइट एरिया (Red light area of ​​mumbai) में फंस गई थी। ऐसे में उन्होंने बड़ी ही बेबाकी से एक डॉन के घर जाकर उसके हाथों में राखी बांधी। संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) की इस अपकमिंग फिल्म में आलिया भट्ट के अलावा और भी अभिनेत्री है जो कि इस रोल को बखूबी निभा सकती थी। चलिए जानते हैं अभिनेत्रियों की लिस्ट के बारे में.



इस लिस्ट लिस्ट में टॉप पर नाम आता है। माधुरी दीक्षित का जिन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई हिट फिल्में दी। 3 साल की छोटी सी उम्र में माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) ने कत्थक सीखना शुरू कर दिया था। वही 17 साल की उम्र में माधुरी राजश्री की फिल्म 'अबोध' से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। माधुरी का एक्टिंग और डांसिंग स्किल्स (Acting and Dancing Skills) कमाल की है। यही वजह है कि अगर माधुरी गंगूबाई काठियावाड़ी के लिए फिल्म चुनी जाती तो ये काफी शानदार फिल्मों में से एक होती।



कंगना रनौत (Kangana Ranaut) बॉलीवुड की बेहद खूबसूरत और टैलेंटेड अभिनेत्रियों में से एक है। ये वही अभिनेत्री है जिन्होंने नेशनल अवॉर्ड (National Award) एक बार नहीं बल्कि 3 बार अपने नाम दर्ज करवाया। कंगना का बेबाक अंदाज फैंस पर जादू चला देता है। इस फिल्म में आलिया की जगह कंगना को लिया जाता तो ये एक अच्छा ऑप्शन साबित हो सकता था।



'द फैम‍िली मैन' (The family man) के दोनों सीजन से दर्शकों का दिल जीतने वाली अभिनेत्री प्रियामणि (Actress priyamani) भी गंगूबाई काठियावाड़ी के लिए के लिए एक बेहतर चॉइस साबित हो सकती थी क्योंकि इस वेब सीरीज से अभिनेत्री की लोकप्रियता में गजब का उछाल देखने को मिला। वही प्रिया की फैन फॉलोइंग भी काफी अच्छी है।



रवीना टंडन (Raveena Tandon) ने 1991 में सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म 'पत्थर के फूल' से बॉलीवुड में कदम रखा था। इनकी पहली फिल्म ही बॉलीवुड में हिट साबित हुई। इसके लिए इन्हें फिल्मफेयर लक्स फेस ऑफ द ईयर (Filmfare Lux Face of the Year) के अवार्ड से भी नवाजा गया। इस कामयाबी के बाद रवीना ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। इनकी कई फिल्में जिनमें 'मोहरा', दिलवाले' और 'लाडला' एक के बाद एक हिट साबित हुई। रवीना एक बेहद टैलेंटेड अदाकारा है। इसलिए ऐसा कहा जा सकता है कि गंगूबाई काठियावाड़ी के लिए एक बेहतर ऑप्शन हो सकती है।



अनन्या चटर्जी (Ananya Chatterjee) बंगाली फिल्मों की जानी-मानी अभिनेत्री है। बंगाली फिल्मों में ये बेहद चुलबुली और बोल्ड एक्ट्रेस (Bold actress) के उभर कर आती है। फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी के लिए ये शानदार चॉइस है। ये इस किरदार को बखूबी रूप से निभा सकती है।

Next Story