बॉलीवुड

रील्स बनाने वाले IAS अफसर को सरकार ने ससपेंड किया तो एक्टिंग शुरू कर दी, अब Netflix की वेब सीरीज में नज़र आएंगे

रील्स बनाने वाले IAS अफसर को सरकार ने ससपेंड किया तो एक्टिंग शुरू कर दी, अब Netflix की वेब सीरीज में नज़र आएंगे
x
The IAS officer will be seen in the Netflix web series: यूपी सरकार ने एक IAS अफसर को ससपेंड कर दिया था क्योंकि वह अपने काम के प्रति जिम्मेदार नहीं था

The IAS officer will be seen in the Netflix web series: सोशल मीडिया में रील्स बनाने वाले उत्तर प्रदेश के आईएएस अफसर अभिषेक सिंह को उत्तर प्रदेश सरकार ने ससपेंड कर दिया है. IAS Abhishek Singh ने बिना बताए लंबी छुट्टी ले ली थी. जिसके बाद सरकार ने उन्हें जिम्मेदारियों के प्रति लापरवाही बरतने के चलते निलंबित कर दिया।

बता दें कि आईएएस अभिषेक सिंह काफी फ़िल्मी मिजाज के हैं, वह अपने सोशल मीडिया आईडी में रील्स बनाते रहते हैं और हज़ारों लोग उन्हें फॉलो करते हैं. कुछ दिन पहले रील्स बनाने के चक्क्र में आईएएस अधिकारी नप गए थे. दरअसल उन्हें गुजरात विधानसभा चुनाव में उन्हें प्रेक्षक की ड्यूटी पर भेजा गया था। वहां चुनाव के दौरान उन्होंने अपनी फोटो कार के साथ सोशल मीडिया में शेयर कर दी थी।

दोबारा जोइनिंग नहीं की

गुजरात चुनाव ड्यूटी में लापरवाही करने के बाद उन्हें प्रेक्षक पद से हटा दिया गया था। इसके बाद अभिषेक ने उप्र में दोबारा कार्यभार ग्रहण नहीं किया। वह बिना बताए लंबी छुट्टी में रहे, बगैर छुट्टी लिए गायब रहने को उत्तर प्रदेश शासन ने गंभीरता से लिया है। यूपी सरकार ने आईएएस अभिषेक सिंह को बिना बताए छुट्टी में रहने के लिए निलंबित कर दिया है. हालांकि ऐसा लगता है कि उन्हें ससपेंड होने से कोई फर्क नहीं पड़ता क्योंकि वो अब एक्टर बन गए हैं और जल्द Netflix की एक वेब्सिरिज में नजर आने वाले हैं

नेटफ्लिक्स की सीरीज में नज़र आएँगे आईएएस अभिषेक सिंह

बता दें कि आईएएस अभिषेक सिंह जौनपुर के रहने वाले हैं. उनके पिता कृपाशंकर सिंह भी यूपी आईपीएस अफसर थे. और अभिषेक सिंह की पत्नी दुर्गा शक्ति नागपाल भी एक आईएएस अधिकारी हैं। कहा जा रहा है कि IAS अभिषेक सिंह की प्रशासनिक सेवा में दिलचस्पी नहीं रखना चाहते हैं वो अब एक्टिंग में अपना हाथ आजमा रहे हैं. उन्होंने NETFLIX की वेब सीरीज Delhi Crime Season-2 में काम किया है जिसमे उन्हें महत्वपूर्ण रोल करने को मिला है. बता दें की दिल्ली क्राइम सीरीज निर्भया हत्याकांड पर बेस्ड है और इसका दूसरा पार्ट भी इसी घटना पर आधारित है.


Abhijeet Mishra | रीवा रियासत

Abhijeet Mishra | रीवा रियासत

    Next Story