बॉलीवुड

सलमान खान को जल्द पिता बनाना चाहती हूँ, खुद इस एक्ट्रेस ने बताया...देखिए

सलमान खान को जल्द पिता बनाना चाहती हूँ, खुद इस एक्ट्रेस ने बताया...देखिए
x
इस एक्ट्रेस ने खुलासा करते हुए बताया की वो जल्द ही सलमान खान को पिता बनाना चाहती है.

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सलमान खान (Salman Khan) अक्सर सोशल मीडिया में छाए रहते है. 56 साल की उम्र में अभी तक सलमान खान कुंवारे है. Salman Khan की बॉलीवुड में काफी इज़्ज़त है. यही नहीं सलमान खान ने कम समय में काफी शोहरत कमाई है. सलमान खान अक्सर शादी के लिए चर्चे में रहते है तो कभी बच्चो को लेकर भी चर्चे में रहते है. हाल ही में एक एक्ट्रेस के बयान ने बॉलीवुड को हिला कर रख दिया है. जानकारी के मुताबिक मशहूर एक्ट्रेस रानी मुखर्जी ने कहा है की वो जल्द से जल्द सलमान खान को पिता बनाना चाहती है.

रानी मुखर्जी बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस है. रानी ने बहुत ही कम फिल्मे की है लेकिन जितनी भी फिल्मे की है सभी शानदार रही है. बता दे की रानी मुखर्जी के इस बयान के बाद हर जगह उनकी चर्चा हो रही है. सलमान खान को आखिरकार रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) पिता क्यों बनाना चाहती है चलिए आज जानते है.


रानी मुखर्जी ने कहा की वो चाहती है की उनकी बेटी आदिरा चौपड़ा और सलमान खान का बेटा दोनों एक साथ खेले. सलमान खान और रानी मुखर्जी पुराने दोस्त माने जाते है. इनकी दोस्ती की मिशाल दी जाती है. रानी मुखर्जी का मानना है की उनकी बेटी और सलमान खान का बेटा उनकी दोस्ती को आगे बढ़ाएंगे.

Next Story