बॉलीवुड

I am Groot Review In Hindi: Disney+ में रिलीज हुई MCU की मिनी सीरीज 'आई एम ग्रूट' बहुत प्यारी और फनी है

I am Groot Review In Hindi: Disney+ में रिलीज हुई MCU की मिनी सीरीज आई एम ग्रूट बहुत प्यारी और फनी है
x
I am Groot Review In Hindi: MCU फैंस को Baby Groot काफी पसंद आ रहा है, जो हर बात में सिर्फ एक ही जवाब देता है I am Groot और लोग उसकी भावनाओं को समझ जाते हैं

I am Groot Review In Hindi: मार्वल कॉमिक यूनिवर्स (MCU) ने 10 अगस्त को अपनी एनिमेटेड मिनी सीरीज I am Groot को Disney+Hotstar में रिलीज कर दिया है। Baby Groot को देखने के बाद फैंस काफी खुश हुए हैं. Groot ऐसा पेड़ यानी Tree है जो इंसानों की तरफ बर्ताव करता है और बोलता भी है. गुस्से में आ जाए तो सामने वाले की बैंड बजा देता है लेकिन जब शांत रहता है तो दुनिया की सबसे प्यारी चीज़ बन जाता है. Groot का सिर्फ एक डायलॉग है जो वह ख़ुशी में, गम में, उत्साह में और गुस्से में बोलता है. 'I am Groot' सिर्फ इतना ही बोल पाता है। और यही बात दर्शकों को खूब हसाती है.

I am Groot शो स्टेन ली(Stan Lee), लैरी लिबर (Larry Lieber) और जैक किर्बी (Jack Kirby) की 'ग्रूट' कॉमिक सीरीज़ (Groot comic series) पर आधारित है, जिसे मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स (MCU) द्वारा तैयार किया गया और और इस सीरीज काडायरेक्शन कर्स्टन लेपोर (Kirsten Lepore) ने किया है।

'आई एम ग्रूट' में विन डीजल (Vin Diesel) को ग्रूट के रूप में, और ब्रैडली कूपर को रॉकेट रैकून (एक अन्य 'जीओटीजी' सदस्य जो आनुवंशिक रूप से संशोधित रैकून (Bradley Cooper) बाउंटी हंटर है की आवाज दी गई है.

आई एम ग्रूट का हिंदी रिव्यू

I am Groot Review In Hindi: आई एम ग्रूट एक कॉमेडी मिनी वेब सीरीज है जो फैंटसी और Sci-Fi है. वैसे भी पूरी दुनिया MCU की दीवानी है और Groot जो की एक मानव जैसा बर्ताव करने वाला पेड़ है वो गार्जियन ऑफ़ द गैलेक्सी का मेंबर है. सीरीज के शुरू होते ही मजाक-मस्ती शुरू हो जाती है. बड़ो से ज़्यादा इस मिनी वेब सीरीज को बच्चे देखना ज़्यादा पसंद कर रहे हैं. हालांकि MCU फैंस कभी I am Groot को मिस नहीं करना चाहेंगे।

I am Groot Season 2 Release Date: आई एम ग्रूट में 4-5 मिनट की छोटी-छोटी कहानियां हैं. यह Disney+Hotstar में रिलीज हुई और आधे घंटे में ही लोगों ने इसे देखकर निपटा दिया। अब फैंस I am Groot 2 की रिलीज डेट जानना चाहते हैं. MCU ने I am Groot Season 2 के बारे में अभी कोई अनाउंसमेंट नहीं की है.

Next Story