बॉलीवुड

प्रियंका चौपड़ा के इस अंग के दीवाने है पति निक, पहली बार देख कहा था इससे अच्छा कुछ हो ही नहीं सकता

प्रियंका चौपड़ा के इस अंग के दीवाने है पति निक, पहली बार देख कहा था इससे अच्छा कुछ हो ही नहीं सकता
x
प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनस (Nick Jonas) दुनिया के मशहूर कप्लस है.

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनस (Nick Jonas) दुनिया के मशहूर कप्लस है. दोनों की शादी के 4 साल बीत चुके है. इस बीच दोनों का प्यार आज भी बरकरार है. 2 दिसंबर 2018 को निक और प्रियंका शादी के बंधन में बंधे थे. दोनों ने बेहद धूमधाम से राजस्थान के उम्मेद भवन में फेरे लिए थे.

शादी के पहले निक जोनास कई महीनो तक प्रियंका चौपड़ा का पीछा करते रहे है. इस बीच दोनों के बीच मुलाक़ात का दौर बढ़ता गया. और प्यार हुआ फिर शादी हो गई. निक जोनास प्रियंका से उम्र में काफी छोटे है. बावजूद इसके दोनों एक दूसरे से बेहद प्यार करते है.

एक इंटरव्यू के दौरान निक जोनास ने खुलासा किया था की वो प्रियंका के प्यार में पागल हो चुके थे. और उन्हें उनका एक अंग काफी पसंद था. वो है प्रियंका की लिप. बताते चले कई सालो से प्रियंका के लिप को लेकर लोग उन्हें ट्रोल करते आ रहे है.

बहुत से यूजर्स ने ये भी कहा डाला था की प्रियंका ने अपनी लिप की सर्जरी कराई है जिससे वो बेहद खूबसूरत नजर आए. खैर निक जोनास को इससे फर्क नहीं पड़ता की उनकी पत्नी को लोग क्या कहते है.

इस कपल की लव स्टोरी का बात करें तो दोनों की मुलाकात 'क्वांटिको' के सेट पर एक कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई थी। इसके बाद दोनों साल 2017 न्यूयॉर्क में हुए 'मेट गाला' फंक्शन में साथ पहुंचे थे. प्रियंका और निक ने इंगेजमेंट के 5 महीने बाद ही दिसंबर 2018 में शादी कर ली थी.

2 दिसंबर 2018 को जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में दोनों ने क्रिश्चियन और हिंदू रीति-रिवाजों से शादी की थी। शादी के बाद पीसी अमेरिका में शिफ्ट हो चुकी है.

Next Story