बॉलीवुड

Hrithik Roshan Upcoming Movies: दो साल में तीन फ़िल्में देंगे ऋतिक रोशन! 1000 करोड़ दांव पर लगे हैं

Hrithik Roshan Upcoming Movies: दो साल में तीन फ़िल्में देंगे ऋतिक रोशन! 1000 करोड़ दांव पर लगे हैं
x
Hrithik Roshan Upcoming Movies 2023-24: ऋतिक रोशन की Krrish 4 की स्क्रिप्ट लॉक हो गई है

Hrithik Roshan Upcoming Movies 2023: बॉलीवुड के ग्रीक गॉड यानी के ऋतिक रोशन पर प्रोड्यूसर्स ने बहुत सारा पैसा लगाया है. उनकी हर अपकमिंग फिल्म मेगाबजट है. लेकिन प्रोड्यूसर्स को अपने पैसों को लेकर टेंशन नहीं है क्योंकी सभी जानते हैं कि ऋतिक रोशन हैं तो फिल्म का ब्लॉक बस्टर होना तय है.

पिछले साल ऋतिक रोशन की विक्रम वेधा कुछ खास कमाल नहीं कर सकी, वजह ये भी रही कि विक्रम वेधा तेलगु फिल्म की रीमेक थी जिसमे ऋतिक का रोल विजय सेतुपति और सैफ अली खान का किरदार आर माधवन ने निभाया था. ज़्यादातर लोगों ने पहले ही इस फिल्म को देख लिया था. लेकिन इस फिल्म के एवरेज रहने के बाद भी ऋतिक के स्टारडम में कोई कमी नहीं आई बल्कि डिमांड और बढ़ गई.

ऋतिक रोशन की अपकमिंग फ़िल्में

Fighter

ऋतिक रोशन फ़िलहाल सिद्धार्थ आनंद के साथ फाइटर फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं. यह ऐसी पहली फिल्म है जिसमे असली फाइटर जेट्स के साथ एक्शन किया गया है. इसके लिए ऋतिक रोशन ने प्लेन उड़ाने की ट्रेनिंग भी ली है. फाइटर को बालाकोट एयर स्ट्राइक पर बेस्ड बताया जा रहा है. कहा जा है है कि इस फिल्म में ऋतिक रोशन IAF फाइटर पायलट अभिनंदन का रोल कर रहे हैं.

War 2

फाइटर की शूटिंग पूरी होने के बाद ऋतिक रोशन YRF की War 2 की शूटिंग में बिजी हो जाएंगे। इस फिल्म का डायरेक्शन ब्रह्मास्त्र फेम अयान मुखर्जी करेंगे। War 2 में ऋतिक रोशन के अपोजिट रोल में Jr.NTR होंगे।

Krrish 4

War 2 से शूटिंग पूरी होने के बाद ऋतिक रोशन Krrish 4 की शूटिंग करेंगे। उन्होंने अपनी टीम से कह दिया है कि जो भी हो मुझे Krrish 4 को War 2 भी अच्छी बनानी है. कृष 4 की स्टोरी लॉक हो गई है. ऋतिक रोशन कृष 4 को इंडिया की सबसे बड़ी फिल्म बनाना चाहते हैं

ऋतिक रोशन 2 साल में तीन एक्शन फ़िल्में दे रहे हैं और इन टीमों फिल्मों का बजट लगभग एक करोड़ रुपए है. ऋतिक ने मेकर्स से साफ कह दिया है कि उनकी तीनों फिल्मों के एक्शन, कहानी और प्लाट में कोई भी समानता नहीं होनी चाहिए। उन्हें तीनों फिल्मों में अलग दुनिया चाहिए


Next Story