बॉलीवुड

फिल्म 'अग्निपथ' में Hrithik Roshan की बहन शिक्षा हो गई इतनी बड़ी, खूबसूरती देख छूट जाएंगे आपके भी पसीने

Kanika Tiwari
x

Kanika Tiwari

ऋतिक रोशन की बहन का रोल निभाने वाली 'शिक्षा' यानि की कनिका तिवारी (Kanika Tiwari) की. आपको बता दे की शिक्षा अब इतनी बड़ी हो चुकी है.

फिल्म अग्निपथ तो आपको याद ही होगी। इस फिल्म में ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और प्रियंका चोपड़ा की शानदार जोड़ी और एक्टिंग ने फिल्म को सुपर हिट करा दिया था. इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस में काफी सराहना मिली थी. इस फिल्म के बाद एक्टर ने कई ताबड़तोड़ फिल्मे की है. आज हम बात कर रहे है फिल्म अग्निपथ में ऋतिक रोशन की बहन का रोल निभाने वाली 'शिक्षा' यानि की कनिका तिवारी (Kanika Tiwari) की. आपको बता दे की शिक्षा अब इतनी बड़ी हो चुकी हैकी उन्हें लोग पहचान भी नहीं पा रहे है.

दरअसल कनिका तिवारी ने भी फिल्म अग्निपथ शानदार काम किया है. इस फिल्म में ऋतिक, प्रियंका की जोड़ी के साथ बहन शिक्षा ने फिल्म भी फिल्म में चार चांद लगा दिए थे.

बता दें कि ऋतिक की रील लाइफ बहन शिक्षा उर्फ कनिका तिवारी का लुक अब पूरी तरह बदल गया है. सोशल मीडिया पर कनिका की तस्वीरें देख फैंस भी अपनी आंखों पर विश्वास नहीं कर पा रहे हैं.



ऋतिक रोशन की बहन शिक्षा उर्फ कनिका तिवारी 26 साल की हो गई हैं और अब इनका लुक सिर से लेकर पैर तक पूरा बदल गया है. सोशल मीडिया पर उनकी कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं जिसमें उनका लुक एक दम डिफरेंट लग रहा है.

ब्लैक कलर के इस वनपीस की तस्वीरें देख फैंस अपनी आंखों पर विश्वास ही नहीं कर पा रहे हैं कि यह वही मासूम बच्ची है. जब कनिका इस फिल्म का हिस्सा थीं तब वे अपनी 10वीं की परीक्षा की तैयारी कर रही थीं.


आपको बता दें कि कनिका टीवी एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी की कजिन हैं. कनिका के फिल्मी करियर की बात करें तो 'अग्निपथ' के अलावा बॉय मीट्स गर्ल, रंगन स्टाइल और अवी कुमार में नजर आ चुकी हैं.

Next Story