बॉलीवुड

Hrithik Roshan Saba Azad Marriage: इस महीने होगी ऋतिक-सबा की शादी? मुंबई के इस होटल में लेंगे 7 फेरे

Hrithik Roshan Saba Azad Marriage: इस महीने होगी ऋतिक-सबा की शादी? मुंबई के इस होटल में लेंगे 7 फेरे
x
Hrithik Roshan Saba Azad Marriage: इस महीने होगी ऋतिक-सबा की शादी? मुंबई के इस होटल में लेंगे 7 फेरे! Will Hrithik-Saba get married this month? Will take 7 rounds in this hotel of Mumbai

Hrithik Roshan Saba Azad Marriage: बॉलीवुड के मशहूर एक्टर ऋतिक रोशन सबा आजाद (Hrithik Roshan Saba Azad Marriage) अक्सर सुर्खियों में छाए रहते है. अभी हाल ही में एक्टर अपने शादी को लेकर चर्चा में है. दरअसल कुछ दिनों पहले एक्टर की एक तस्वीर वायरल हुई थी जिसमे एक्टर अपनी गर्लफ्रेंड के साथ कार में Kiss करते नजर आ रहे है.

अब हाल ही में सोशल मीडिया में तेजी से खबर वायरल हो रही है की अब एक्टर ऋतिक रोशन और सबा आजाद साल के अंत नवंबर 2023 में सात-फेरे ले लेंगे.

बताते चले की ऋतिक और एक्स वाइफ सुजैन खान से साल 2014 में तलाक के बाद ऋतिक अब दोबारा शादी के बंधन में बंधने की तैयारी कर रहे हैं.


मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कुछ दिनों की बातचीत के बाद दोनों ने एक-दूसरे से डिनर पर मिलने का निर्णय लिया. जल्द ही दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गई. खास बात ये है कि सिर्फ ऋतिक ही नहीं, बल्कि उनकी एक्स वाइफ सुजैन के भी सबा आजाद से अच्छे संबंध है.


ऋतिक रोशन की फिल्मों की बात करें तो उनकी जोड़ी दीपिका पादुकोण के साथ फिल्म 'फाइटर' में पहली बार नजर आने वाली है। पठान और टाइगर 3 के बाद ये यशराज बैनर तले बनने वाली तीसरी स्पाई थ्रिलर फिल्म है, जिसका निर्देशन सिद्धार्थ आनंद कर रहे हैं।

Next Story