बॉलीवुड

Valentine's Day 2023 Special: शाहरुख-गौरी से लेकर विराट-अनुष्का तक, जानिए कैसी रही स्टार्स की अपने लवबर्ड से पहली मुलाकात

Valentines Day 2023 Special: शाहरुख-गौरी से लेकर विराट-अनुष्का तक, जानिए कैसी रही स्टार्स की अपने लवबर्ड से पहली मुलाकात
x
Valentine's Day 2023 Special: शाहरुख खान और गौरी खान बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत जोड़ियों में गिनी जाती है।

Valentine's Day 2023 Special: शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और गौरी खान (Gauri Khan) बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत जोड़ियों में गिनी जाती है। ये साथ में लगभग तीन दशक से अधिक का समय गुजार चुके है। इस खूबसूरत जोड़े की पहली मुलाकात भी काफी दिलचस्प रही। शाहरुख और गौरी पहली बार दिल्ली (Delhi) में एक पार्टी में शिरकत करने पहुंचे हुए थे। इस दौरान शाहरुख की उम्र 18 साल वही गौरी 14 साल की रही होंगी। शाहरुख ने बड़ी मुश्किल से गौरी का फोन नंबर हासिल किया और आपको बता दें कि शाहरुख ने शाहीन नाम की दोस्त बनकर गौरी के घर फोन लगाया था।



देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनस (Nick Jonas) का रोमांस वैसे तो ऑनलाइन शुरू हुआ था। मीडिया रिपोर्ट की माने तो निक जोनस ने देसी गर्ल (Desi girl) प्रियंका चोपड़ा को पहले मैसेज भेजा था। यह साल 2016 की बात रही होगी। इसके बाद दोनों ने एक दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया। वही 2018 में प्रियंका ने निक से शादी कर के लोगों को एक बड़ा सरप्राइज दिया था।



अभिनेता सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की मुलाकात की पहली मुलाकात अभिनेत्री करीना कपूर (Kareena Kapoor) से तब हुई थी। जब वह अपनी बड़ी बहन करिश्मा कपूर के फिल्म के सेट पर शूटिंग देखने के लिए आया करती थी, लेकिन उस दौरान उनकी करीना से दूर-दूर तक कोई वास्ता नहीं था। इसकी असल में शुरुआत फिल्म 'टशन' (Movie 'Tashan') की शूटिंग के दौरान हुई थी। ये फिल्म 2008 में रिलीज की गई थी।



मीरा राजपूत (Mira Rajput) और शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की जोड़ी लोगों को खूब पसंद आती है। यही वजह है कि सोशल मीडिया पर इनकी पोस्ट आते ही ये झट से वायरल हो जाती है। मीरा राजपूत शाहिद से पहली बार दिल्ली में मिली थी। मीडिया रिपोर्ट की मानें तो ये एक सूफी कार्यक्रम (Sufi program) था और तब मीरा महज 16 साल की थी। हालांकि जब दोनों शादी के लिए बातचीत करने के लिए आमने-सामने बैठे तो इन्हे बातचीत करने में करीब 7 घंटे तक लगे।



फैंस के मुताबिक इन्होंने पहली बार दीपिका (Deepika) और रणवीर को साल 2013 की फिल्म 'गोलियों की रासलीला रामलीला' में एक साथ देखा था। इसी फिल्म के सेट पर दोनों की खूबसूरत लव स्टोरी (Love story) की शुरुआत हुई, लेकिन रणबीर सिंह (Ranbir Singh) ने एक इंटरव्यू के दौरान जिक्र किया था कि उन्होंने दीपिका को पहली बार साल 2012 में एक अवार्ड शो के दौरान देखा था और उन्हें पहली ही नजर में पसंद करने लगे थे।



अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और क्रिकेटर विराट कोहली (Cricketer Virat Kohli) की पहली मुलाकात किसी फिल्म के सेट पर या किसी मैच के स्टूडियो में नहीं बल्कि एक शैंपू के ऐड के शूट के दौरान हुई थी और पहली नजर में ही ये एक दूसरे को दिल दे चुके थे। वहीं इनकी शादी साल 2017 में हुई थी।




Neelam Dwivedi | रीवा रियासत

Neelam Dwivedi | रीवा रियासत

नीलम द्विवेदी जर्नलिज़्म से स्नात्कोत्तर हैं। 2016 से रीवा रियासत डॉट कॉम में बतौर कंटेंट राइटर कार्यरत हैं। इन्हें देश-दुनिया, राजनीति के अलावा स्पोर्ट्स, हेल्थ, होम डेकोर, रिलेशनशिप, लाइफस्टाइल और एंटर्टेंमेंट जैसे टॉपिक्स पर लिखने का अनुभव है। इसके अलावा खाली समय में नेचर को एक्सप्लोर करना पसंद करती हैं। साथ ही म्यूजिक, थिएटर और किताबों में भी इनकी बहुत रुचि है।

    Next Story