बॉलीवुड

एमपी होम मिनिस्टर नरोत्तम मिश्रा को कैसा लगा आदिपुरुष का ट्रेलर, सबसे पहले विरोध किया था

एमपी होम मिनिस्टर नरोत्तम मिश्रा को कैसा लगा आदिपुरुष का ट्रेलर, सबसे पहले विरोध किया था
x
Narottam Mishra's Views On Adipurush Trailer: नरोत्तम मिश्रा ने आदिपुरुष के ट्रेलर के बारे में क्या कहा?

MP Home Minister Narottam Mishra Adipurush Trailer: 600 करोड़ रुपए के बजट में बनी डायरेक्टर ओम राउत और प्रभास की फिल्म आदिपुरुष का ट्रेलर (Adipurush Trailer) लॉन्च हो गया. जिस पब्लिक ने Adipurush के Teaser को देखने के बाद फिल्म और मेकर्स को ट्रॉल किया था वही पब्लिक Adipurush Trailer देखकर झूम उठी है. पब्लिक के साथ उन नेताओं के भी विचार बदले हैं जिन्होंने आदिपुरुष में खामियां गिनाई थीं. मध्य प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा का भी आदिपुरुष ट्रेलर को लेकर बयान सामने आया है. उन्हें फिल्म का ट्रेलर काफी अच्छा लगा है. हालांकि Narottam Mishra ने ही सबसे पहले फिल्म के कैरेक्टर्स और उनके कॉस्ट्यूम को लेकर विरोध शुरू किया था.

नरोत्तम मिश्रा को कैसा लगा आदिपुरुष का ट्रेलर

Narottam Mishra's Views On Adipurush Trailer: मध्य प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने आदिपुरुष का ट्रेलर इसके लॉन्च से ठीक एक दिन पहले ही देख लिया, हैदराबाद में 8 मई को आदिपुरुष ट्रेलर की स्पेशल.स्क्रीनिंग हुई थी. हो सकता है कि मेकर्स ने उन्हें पर्सनली ट्रेलर सेंड किया हो क्योंकी कुछ दिन पहले ही मनोज मुंतशिर औरभूषण कुमार उनसे मिलने पहुंचे थे. आदिपुरुष ट्रेलर देखने के बाद गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा

"फिल्म 'आदि पुरुष' का ट्रेलर देखा। त्रेता युग में भगवान राममय धार्मिक और सांस्कृतिक समृद्धि जन-जन में समाहित होगी, ऐसा विश्वास है।@manojmuntashirजी और भूषण कुमार जी सहित पूरी टीम को बधाई। #AdipurushTrailer "

Adipurush Trailer Review In Hindi

आदिपुरुष का ट्रेलर नरेशन के साथ शुरू होता है. जिसमे हनुमान जी श्री राम की कहानी सुनाते हैं. इसके बाद एक से एक गजब के सीन दिखाई देते हैं. ऐसा लगता है कि यह कोई Hollywood Fantasy फिल्म है जिसमे कमाल के एक्शन और VFX हैं. क्योंकी रामायण की कहानी बच्चा-बच्चा जनता है और लोगों को पता है कि आदिपुरुष की एंडिंग कैसी होगी इसी लिए मेकर्स ने इसमें कोई नई कहानी जोड़ने की जगह अपनी कल्पनाओं को और बेहतर तरीके से पिरोया है जो इस फिल्म को ग्रैंड बना देता है.

Abhijeet Mishra | रीवा रियासत

Abhijeet Mishra | रीवा रियासत

    Next Story