बॉलीवुड

House Of The Dragon Leak: इंटरनेट में लीक हुई GOT की प्रीक्वल HOTD!

House Of The Dragon Leak: इंटरनेट में लीक हुई GOT की प्रीक्वल HOTD!
x
Download House Of The Dragon For Free: House Of The Dragon सीरीज 11 अगस्त को HBO में रिलीज हुई थी और 22 अगस्त को Hotstar में रिलीज होने वाली है. लेकिन अब House Of The Dragon Leak हो गई है

How To Watch House Of The Dragon For Free: इंटरनेट में HBO की फेमस वेब सीरीज हॉउस ऑफ़ द ड्रैगन (House Of The Dragon) लीक हो गई है। जिससे HOTD के मेकर्स को भारी नुकसान का सामना करना पड़ रहा है। बता दें की House Of The Dragon वर्ल्ड फेमस सीरीज Game Of Thrones का प्रीक्वल है जिसका सिर्फ पाइलट एपिसोड बनाने में HBO के इतना पैसे खर्च हुए हैं जितना GOT के पहले सीजन को बनाने में लगे थे.

11 अगस्त को House Of The Dragon HBO में रिलीज हुई है और 22 अगस्त को HOTD Disney+Hotstar में रिलीज होनी है. मगर House Of The Dragon रिलीज होने से पहले ही इंटरनेट में लीक हो गई. अब लोग HBO और Disney+Hotstar का सब्सक्रिप्शन लिए गए House Of The Dragon को इंटरनेट से डाउनलोड कर रहे हैं और दूसरों को भी बांट रहे हैं. ऐसे में HBO और Disney+Hotstar को काफी नुकसान हो गया है.

House Of The Dragon Disney+Hotstar Release:

बता दें कि Disney+Hotstar में 22 अगस्त को House Of The Dragon रिलीज होने वाली है. मगर यह महंगी वेब सीरीज इंटरनेट में फ्री में अवेलबल हो गई है. अब लोग बिना पैसे खर्च किए फ्री में हॉउस ऑफ़ द ड्रैगन देख रहे हैं.

Watch House Of The Dragon For Free

इंटरनेट में पाइरेटेड फिल्म और वेब सीरीज अपलोड करने वाली कई अवैध साइट्स में House Of The Dragon को अपलोड कर दिया गया है. जहां लोग हॉउस ऑफ़ द ड्रैगन को फ्री में देख रहे हैं और डाउनलोड कर रहे हैं. बता दें कि KATMOVIEHD नाम की वेबसाइट में ओरिजिनल प्रिंट के साथ House Of The Dragon को फ्री में देखा जा सकता है. हालांकि ऐसा करना गलत है क्योंकि इस तरह से किसी फिल्म या सीरीज को वेबसाइट में अपलोड करना और देखना कनूनी तौर पर अपराध की श्रेणी में आता है. पूरी दुनिया की सिनेमा इंडस्ट्री इसी समस्या से परेशान है.

Where To Watch House Of The Dragon For Free

अब टेलीग्राम में भी House Of The Dragon For Free का HD प्रिंट मिल रहा है. इंडिया सहित कई देशों में लोग OTT में पैसे देकर सब्सक्रिप्शन लेने की जगह Telegram App से पाइरेटेड फ़िल्में डाउनलोड कर लेते हैं.

Next Story