बॉलीवुड

POK और Galwan Says Hi मामले में गृहमंत्री एमपी नरोत्तम मिश्रा ऋचा चड्ढा को ठीक से समझा दिया

POK और Galwan Says Hi मामले में गृहमंत्री एमपी नरोत्तम मिश्रा ऋचा चड्ढा को ठीक से समझा दिया
x
Narottam Mishra Richa Chadha Galwan Says Hi: मध्य प्रदेश के गृहमंत्री ने थर्ड ग्रेड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा को तबियत से समझा दिया है

Narottam Mishra Richa Chadha Galwan Says Hi: भारतीय सेना का मजाक उड़ाने वाली और सेना की काबिलियत में शक करने वाली बॉलीवुड की थर्ड ग्रेड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) इंटरनेट में ट्रोल हो रही है. अनुपम खेर, अक्षय कुमार और अन्य सेलेब्स ऋचा को फटकार लगा रहे हैं. इधर मध्य प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा की इस मामले में एंट्री हो गई है. Narottam Mishra मिडिया के सामने आकर ऋचा चड्ढा को तबियत से समझा दिया है

नरोत्तम मिश्रा ने ऋचा चड्ढा को क्या कहा

बता दें आर्मी चीफ लेफ्टिनेंट जनरल उपेंद्र द्विवेदी ने कहा था कि भारतीय सेना POK हासिल करने के लिए तैयार है. हमें सिर्फ सरकार का आदेश चाहिए। इसपर ऋचा चड्ढा ने ट्वीट किया था 'Galwan Says Hi' मतलब POK लेने की बात करते हो भूल गए क्या गलवान में क्या हुआ था?

इसी मामले में ऋचा चड्ढा को बुरी तरह ट्रोल किया जाने लगा और ये बनता भी है. जाहिर है सिर्फ ट्रोलिंग से काम नहीं बनेगा इसी लिए मध्य प्रदेश में एक्ट्रेस के खिलाफ मामला भी दर्ज कर लिया गया है.

इस मामले में एमपी के होम मिनिस्टर नरोत्तम मिश्रा ने ऋचा चड्ढा को नसीहत दी है उन्होंने कहा-

'ऋचा चड्ढा जी ये सेना है, सिनेमा नहीं. रियल लाइफ और रील लाइफ में अंतर होता है. आपकी सेना के ऊपर टिपप्णी देश के राष्ट्रभक्तों को आहत करने वाली है. कभी माइनस 45 डिग्री टेंपरेचर में रहकर तो देखो तब सेना का बलिदान समझ में आएगा. आपके बयान से अनेक राष्ट्रभक्तों को दुख पहुंचा है.' 'जब श्रद्धा के 35 टुकड़े हो गए तो आपने कुछ बयान नहीं दिया. मेरे पास शिकायत आई है. मैंने पुलिस को कानूनी विशेषज्ञों को राय लेने के लिए बोला है.


Next Story