बॉलीवुड

Jhanvi Kapoor के इस शौक से घरवालों की शामत आ गई

Jhanvi Kapoor के इस शौक से घरवालों की शामत आ गई
x
जाह्नवी के बनाये खाने को खाकर उनके घरवालों को कई बार फूड प्वाइंजनिंग की शिकायत हुई है।

कुकिंग का शौक रखने वाली जाह्नवी कपूर (Jhanvi Kapoor) के हाथों का खाना खाकर कई बार लोग बीमार हो चुके हैं। इस बात की सच्चाई जाह्नवी कपूर ने खुद खुलकर बताया है। इसके अलावा और भी कई बातें बताई जो शायद आपको मालूम न होगा।

जाह्नवी का ये शौक पड़ा इनके घरवालों के ऊपर भारी (This hobby of Jhanvi Kapoor was heavy on her family members)

बॉलीवुड (Bollywood) में जाह्नवी कपूर ने अपने अभिनय के जरिए एक अलग से पहचान बनाई है। धड़क (Dhadak) के बाद रुही और गुंजन जैसी फिल्मों से अपनी पहचान बनाने वाली जाह्नवी की आगे आने वाले दिनों में और भी फिल्मों में नजर आएगी। ये तो रही फिल्मों की बात इसके अलावा भी अभिनेत्री के कुछ शौक है जिससे शायद आप परिचित नहीं होगे। हम बात कर रहे जाह्नवी कपूर की कुकिंग करने की स्किल के बारे में, अभिनेत्री ने कई बार ऐसा कुक किया जिससे घरवालों को हेल्थ संबंधी (Health problems) दिक्कते झेलनी पड़ी।

जाह्नवी को एक्टिंग के अलावा कुकिंग का है शौक (Apart from acting, Jhanvi is fond of cooking)

करीना कपूर के चैट शो (Kareena kapoor chat show) में जाह्नवी कपूर ने खुलासा किया है कि उन्हें खाने बनाने का बेहद शौक है। फिल्मों में करियर बनाने से पहले वो अक्सर कुकिंग किया करती थी। मम्मी -पापा के साथ -साथ बहन खुशी को अपने हाथों से बनाए खाने को टेस्ट करवाया करती थी। अभिनेत्री का बनाने और खिलाने का ये शौक उनके घर वालों के ऊपर भारी पड़ गया क्योंकि जाह्नवी के बनाये खाने को खाकर उनके घरवालों को कई बार फूड प्वाइंजनिंग (Food poisoning) की शिकायत हो गई।

मैसेज करने से ज्यादा फोन करने को तवज्जो देती है ये अभिनेत्री (This actress prefers calling more than messaging)

जाह्नवी सोशल मीडिया (Social media) का अधिक से अधिक यूज करती है फिर वह चाहे व्हाट्सएप (Whatsapp) हो या कोई अन्य, पर प्लेटफार्म मैसेज में चैट करना कतई पसंद नहीं। वो फोन अधिक पसंद करती है। उनका मानना है कि जो कोई भी उनसे बात करने की इच्छा रखता है, वो उन्हें फोन करे क्योंकि उन्हें मैसेज टाइप करके भेजना बिल्कुल पसंद नहीं आता। फिल्मों के 3 साल कैरियर में जाह्नवी कपूर अब तक गिनी चुनी फिल्मों में ही दिखाई पड़ी है, लेकिन आगे आने वाले समय में जाह्नवी की कई फिल्मी रिलीज होने की संभावना है और इन फिल्मों को लेकर अभिनेत्री काफी एक्साइटेड भी है। जाह्नवी की आगे आने वाली फिल्मों में गुड लक जैरी, मिली, तख्त और मिस्टर एंड मिसेस माही (Good Luck Jerry, Mili, Takht and Mr and Mrs Mahi) जैसी बड़ी फिल्में है।

Next Story