बॉलीवुड

Hindutva Movie Release Date: हिंदू धर्म पर बन रही फिल्म 'हिंदुत्व' कब रिलीज होगी?

Hindutva Movie Release Date: हिंदू धर्म पर बन रही फिल्म हिंदुत्व कब रिलीज होगी?
x
हिंदुत्व फिल्म रिलीज डेट: Hindutva फिल्म के डायरेक्टर Karan Razdan को आखिर हिन्दू धर्म पर फिल्म बनाने की जरूरत क्यों पड़ी?

Hindutva Film Release Date: बॉलीवुड के फेमस एक्टर, राइटर और डायरेक्टर करण राजदान (Karan Razdan) अपनी नई फिल्म लेकर आ रहे हैं. फिल्म का टाइटल है 'हिंदुत्व' (Hindutva). पहली बार कोई फिल्म डायरेक्टर हिन्दू धर्म पर फिल्म बना रहा है और हिंदुत्व के बारे में खुलकर बात करने के लिए तैयार है. लेकिन Hindutva Movie के खिलाफ कैंपेन भी शुरू हो गया है। यह कम्पैन कौन कर रहा है यह बताने की ज़रूरत नहीं है पब्लिक समझदार है.

Hindutva Movie Director Name: हिंदुत्व फिल्म बनाने वाले डायरेक्टर का नाम करण राजदान (Karan Razdan) हैं. जो एक एक्टर के साथ-साथ लेखक भी हैं और कुछ समय से डायरेक्शन पर उतर आए हैं. दीवाने, दिल जले, त्रिमूर्ति, दुश्मनी, दिलवाले जैसी कई फिल्मों में उन्होंने काम किया है, मिथुन चक्रवर्ती की फिल्म डिस्को डांसर में जो विलन था वो करण राजदान ही थे. और अब हिन्दू धर्म पर आधारित फिल्म Hindutva बना रहे हैं.

Hindutva Movie Cast: हिंदुत्व फिल्म की कास्ट में आशीष शर्मा, सोनारिका भदौरिया और अंकित राज जैसे कलाकार लीड रोल में नजर आने वाले हैं

Hindutva Movie Budget: N/A

Hindutva Movie Release Date: 7 अक्टूबर 2022

हिंदुत्व फिल्म का मोशन पोस्टर रिलीज

Hindutva Movie Motion Poster:

फिल्म निर्माता ने हिंदुत्व फिल्म का मोशन पोस्टर रिलीज किया है, जिसमे हिंदुत्व का प्रतीक वाला परचम लहरा रहा है और एक कलाकार भगवा पहने शंखनाद कर रहा है। हिंदुत्व फिल्म के पोस्टर को देखकर ही लोग इस फिल्म से कनेक्ट हो गए हैं.

हिंदुत्व फिल्म की कहानी क्या है

Story Of Hindutva Movie: करण राजदार ने बताया कि मेरी फिल्म हिंदुत्व के प्यार, दोस्ती, छात्र राजनीति और धर्म के सही मायनों को दर्शाती है. इस फिल्म में हिन्दू धर्म के बारे में ऐसी सच्चाई है जो देश के हिन्दुओं को मालूम नहीं है.

ममिडिया में लोग हिन्दू और हिंदुत्व में अंतर बताते हैं. हिन्दू धर्म शांति के मार्ग में चलना सिखाता है और हिंदुत्व को अतिवादी बताया जाता है. मैं लोगों को अपनी फिल्म के जरिये हिंदुत्व के सही मायने बताना चाहता हूं.

Hindutva Movie Trailer: फ़िलहाल इस फिल्म का कोई ट्रेलर नहीं रिलीज हुआ है

कब रिलीज होगी हिंदुत्व फिल्म

Hindutva Movie Release Date: हिंदुत्व फिल्म 7 अक्टूबर 2022 के दिन रिलीज होगी

Next Story