बॉलीवुड

Hindi Bold Web Series: सभी हदे पार करती है ये बोल्ड वेब सीरीज, देखने से पहले लगा लें दरवाजे की कुंडी

Hindi Bold Web Series
x

Hindi Bold Web Series

Hindi Bold Web Series: ओटीटी ने एक से बढ़कर एक बोल्ड वेब कंटेंट वाले वेब सीरीज को OTT में रखा है.

Hindi Bold Web Series: ओटीटी ने एक से बढ़कर एक बोल्ड वेब कंटेंट वाले वेब सीरीज को OTT में रखा है. हिंदी फिल्मों से ज्यादा बोल्ड कंटेंट वेब सीरीज (Hot Web Series) में मिलता है, वहीं कुछ सीरीज में इतने सेंसुअस और बोल्ड सीन्स होते हैं कि उन्हें देखने से पहले कमरे की कुंडी जरूर लगा लेनी चाहिए. ऐसी ही एक सीरिज है 'सील 2', इसमें जमकर बोल्ड सीन्स डाले गए हैं.

'सील 2' वेब सीरीज में रोमांस के तड़के के साथ बोल्डनेस का अलग से मसाला डाला गया है. वेब सीरीज में कई ऐसे सीन्स हैं जहां शर्म ओ हया की सभी मर्यादाएं टूटती दिखाई देती हैं.


'सील 2' में हद से ज्यादा बोल्ड सीन्स फिल्माए गए हैं. इस सीरीज की एक्ट्रेस आयशा कपूर (Ayesha Kapoor) ने बेहिचक कैमरे के सामने बोल्ड सीन दिए हैं. आयशा की फिल्म में खूबसूरती देखने लायक है.

'सील 2' में आयशा कपूर के साथ करण लीड रोल में दिखाई दिए हैं. इस सीरीज में दोनों ने हद से ज्यादा बोल्ड और हॉट सीन्स दिए हैं, जिन्हें देख किसी का भी दिल हिचकोले खाने लगेगा.

इस सीरीज की कहानी न्यूली मैरिड कपल के इर्द-गिर्द घूमती दिखाई देती है. इस सीरीज को बोल्ड बनाने के लिए हर तरह के मसाले का इस्तेमाल किया गया है. सीरीज में इतने सीन्स हैं कि देखने वाले को भी शर्म आ जाए.

बता दें, आयशा कपूर 'सील 2' में ही नहीं बल्कि अन्य कई वेब सीरीज में अपनी बोल्ड अदाकारी का जलवा दिखाया है. आय़शा कपूर इंडस्ट्री में अपनी बोल्ड अदाकारी के लिए पहचानी जाती है.

Next Story