बॉलीवुड

Hera Pheri 3: प्रोड्यूसर फिरोज नाडियावाला ने कहा अक्षय, सुनील और परेश रावल के साथ हेरा फेरी 3 बनेगी

Hera Pheri 3: प्रोड्यूसर फिरोज नाडियावाला ने कहा अक्षय, सुनील और परेश रावल के साथ हेरा फेरी 3 बनेगी
x
Hera Pheri 3 Will Be Made Or Not: कुछ दिन पहले ही बाबूराव मतलब परेश रावल ने कहा था कि मैं अब हेरा फेरी के तीसरे पार्ट में बाबूराव का रोल नहीं करने वाला

Hera Pheri 3 Confirmed: हेरा फेरी 3 को लेकर इंटरनेट में मीम्स की भरमार मच गई है, लोग इतना खुश तो बाहुबली 2 के रिलीज में भी नहीं हुए थे जितनी खशी Hera Pheri Part 3 के मेकिंग की अनाउंसमेंट से हो रहे हैं. दरअसल फिल्म प्रोड्यूसर फ़िरोज़ नाडियावाला (Firoz Nadiadwala) ने एक इंटरव्यू में कहा है कि हेरा फेरी की पुरानी कास्ट के साथ ही हम Hera Pheri 3 पर काम करने वाले हैं.

बाबूराव भईया, श्याम और राजू की तीन तिगड़ी की मस्ती और नौटंकी फिर से देखने को मिलने वाली है। मिडिया रिपोट्स की माने तो प्रोड्यूसर फ़िरोज़ नाडियावाला ने कहा है कि अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और परेश रावल की तिगड़ी के साथ फिर से हेरा फेरी 3 बनने वाली है। लोग Hera Pheri 3 की अनाउंसेंट से भारी खुश हुए हैं. मजे हो गए हैं.

फिरोज नाडियावाला ने हेरा फेरी 3 को लेकर क्या कहा

What Firoz Nadiadwala said about Hera Pheri 3: बॉलीवुड हंगामा को एक दिए इंटरव्यू में साजिद नाडियावाला ने कहा कि बहुत जल्द आप लोगो को अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और परेश रावल एक साथ दिखाई देने वाले हैं. यह फिल्म वैसे ही बनेगी जैसे हेरा फेरी और फिर हेरा फेरी बनी थी. हमें पिछली फिल्मों की सफलता को ध्यान में रखकर Hera Pheri 3 पर काम करना है. इसी लिए हम Hera Pheri 3 की कहानी, पात्र, कॉमेडी को ध्यान में रखकर स्क्रिप्ट तैयार करनी है.

Hera Pheri 3 के बाद Hera Pheri 4 और Hera Pheri 5 भी बनेगी

फिरोज नाडियावाला ने एक दिन में एक नहीं बल्कि तीन-तीन खुशियां दी हैं. उन्होंने कहा है कि हम Hera Pheri फ्रैंचाइज़ी को बहुत आगे ले जाने वाले हैं. Hera Pheri 3 के बाद इसका चौथा और पांचवा पार्ट भी बनेगा और हर पार्ट 15-15 महीनों के गैप में रिलीज होगा।

लेकिन परेश रावल ने तो हेरा फेरी 3 में काम करने से मना कर दिया था

कुछ दिन पहले हेरा फेरी से सबसे मजेदार कैरेक्टर बाबूराव गणपत राव आप्टे का रोल करने वाले एक्टर परेश रावल ने कहा था कि मैं अब बाबू भइया का रोल नहीं करने वाला हूं. मुझे अब ऐसा रोल नहीं करना है. लेकिन मैं ऐसा रोल सिर्फ पैसों के लिए करूँगा। लोगों को Paresh Raval के इस स्टेटमेंट से बहुत दुःख हुआ था. लेकिन फिरोज नाडियावाला ने Hera Pheri 3 के रिलीज होने की कन्फर्मेशन देकर लोगों को ख़ुशी से बावला कर दिया है.

    • Hera Pheri 3 Cast: Akshay Kumar, Sunil Shetti, Paresh Raval
  • Hera Pheri 3 Budget: N/A
  • Hera Pheri Release Date: अभी तो अनाउंसमेंट हुई है, अभी बहुत काम बाकि है, फिल्म की शूटिंग ही शुरू नहीं हुई. जब हेरा फेरी तीन रिलीज डेट आएगी तो बता देंगे
Next Story