बॉलीवुड

बाल शोषण को लेकर Hema Malini का चौका देने वाला बयान, जल्दी पढ़िए!

बाल शोषण को लेकर Hema Malini का चौका देने वाला बयान, जल्दी पढ़िए!
x
बाल शोषण को लेकर Hema Malini का चौका देने वाला बयान, जल्दी पढ़िए! Hema Malini's shocking statement about child abuse

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस और सांसद हेमा मालिनी (Hema Malini) ने अपनी अपकमिंग फिल्म बाल सुरक्षा और यौन शोषण पर आधारित नवोदित निर्देशक सैफ हैदर हसन की हिंदी फीचर फिल्म 'यस पापा' का टीज़र साझा किया।

इस बारे में बात करते हुए कि उन्होंने फिल्म को समर्थन देने का फैसला क्यों किया, हेमा मालिनी ने कहा: "यह एक महत्वपूर्ण मुद्दा है, और जब रचनात्मक निर्माता राम कमल मुखर्जी ने मुझे टीज़र दिखाया, तो मुझे लगा कि हमें इस समाज में जागरूकता पैदा करने के लिए फिल्में बनानी चाहिए। बाल शोषण एक जघन्य अपराध है, और इन अपराधियों को दंडित करने की आवश्यकता है। इस संवेदनशील विषय को ध्यान से देखने के लिए फिल्म निर्माता सैफ हैदर हसन को बधाई।"

फिल्म एक पीड़ित लड़की के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसे उसके ही पिता ने सालों तक प्रताड़ित किया था। "बचपन से, लड़कियों को सिखाया जाता है कि जब भी वे अपने घरों की सुरक्षा से बाहर कदम रखें तो सावधान रहें। लेकिन कोई भी तैयार नहीं है अगर शिकारी एक ही छत के नीचे रह रहा हो। कोई भी तैयार नहीं है अगर शिकारी वह है जो रक्षा करने वाला है उन्हें - इस मामले में, शिकारी उसका पिता है। समाचार पत्र इस तरह के अमानवीय कृत्य के सप्ताह में कम से कम चार मामलों की रिपोर्ट करते हैं जिन्हें हम नजरअंदाज कर देते हैं, "निर्देशक सैफ हैदर हसन ने कहा।

अभिनेत्री गीतिका त्यागी ने फिल्म में एक बच्चे के रूप में यौन उत्पीड़न का शिकार होने वाली नायक की भूमिका निभाई है। पीड़िता के रूप में उनकी यात्रा के माध्यम से, फिल्म में कोर्ट रूम ड्रामा के साथ उनके दर्दनाक बचपन को शानदार ढंग से दिखाया गया है।


गीतिका त्यागी ने कहा: "सैफ इस फिल्म के माध्यम से जो एक बिंदु बना रहे हैं, वह यह है कि इस गंभीर और भयानक मुद्दे पर चुप्पी तोड़ना कितना आवश्यक है।"

Next Story