बॉलीवुड

Heeramandi Teaser In Hindi: OTT में ग़दर मचाएगी 'हीरामंडी', फर्स्ट लुक देख उड़ जाएंगे होश

Heeramandi Teaser In Hindi: OTT में ग़दर मचाएगी हीरामंडी, फर्स्ट लुक देख उड़ जाएंगे होश
x
Heeramandi Teaser In Hindi: महाशिवरात्रि के अवसर पर संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) ने अपनी अपकमिंग सीरीज 'हीरामंडी' का फर्स्ट लुक जारी कर दिया है.

Heeramandi Teaser In Hindi: महाशिवरात्रि के अवसर पर संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) ने अपनी अपकमिंग सीरीज 'हीरामंडी' का फर्स्ट लुक जारी कर दिया है. इस सीरीज का लोग बेसब्री से इंतज़ार कर रहे है. भंसाली की 'हीरामंडी' (Heeramandi) OTT में ग़दर मचाने के लिए तैयार हो गई है.

संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) की 'हीरामंडी' (Heeramandi) का फैंस बहुत बेसब्री से इंतजार भी कर रहे हैं. दरअसल ये सीरीज OTT में धमाल मचा देगी ऐसा फैंस का कहना है.

'हम दिल दे चुके सनम' से लेकर 'गंगुबाई काठियावाड़ी तक शानदार फिल्मे बनने वाले संजय लीला भन्सारली अब OTT में अपना सिक्का आजमाने की तैयारी कर रहे है.

फर्स्ट लुक आउट Heeramandi Teaser First Look Out

बताते चले की NETFLIX ने संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) की 'हीरामंडी' (Heeramandi) का फर्स्ट लुक जारी कर दिया है. वायरल वीडियो में मनीषा कोइराला, सोनाक्षी सिन्हा, अदिति राव हैदरी, ऋचा चड्ढा समेत सभी एक्ट्रेस जबरदस्त रॉयल लुक में नजर आ रही हैं

बता दे की अब फैंस को भंसाली की 'हीरामंडी' का इंतजार हैं, साथ ही सीरीज के पहले लुक ने लोगों की बेकरारी को भी बढ़ा दिया हैं.



Next Story