बॉलीवुड

रवीना टंडन और शिल्पा शेट्टी ने अक्षय कुमार को लेकर जो बात कही सुनकर लोगों के कान हो गए थे खड़े

रवीना टंडन और शिल्पा शेट्टी ने अक्षय कुमार को लेकर जो बात कही सुनकर लोगों के कान हो गए थे खड़े
x
रवीना टंडन और शिल्पा शेट्टी ने अक्षय कुमार को लेकर जो बात कही सुनकर लोगों के कान हो गए थे खड़े! Hearing what Raveena Tandon and Shilpa Shetty said about Akshay Kumar, people's ears stood up

रवीना टंडन (Raveena Tandon) और शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) दोनों को अक्षय कुमार ने धोखा दिया था. ये बात अच्छे तरीके से लोग जानते है. मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जाता है कि अक्षय ने जिसके लिए रवीना को छोड़ा वो कोई और नहीं शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) थीं और शिल्पा के साथ अक्षय ने जो किया वो जगजाहिर है. ऐसे में रवीना और शिल्पा दोनों ने ही प्यार में एक ही शख्स से धोखा खाया. इसलिए तो जब रवीना और शिल्पा एक साथ रियलिटी शो के मंच पर दिखीं तो दोनों ही एक्ट्रेस ने अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के नाम पर खूब मजे लिए.

ये वाक्या हुआ था एक रियलिटी शो में जिसमें शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) जज थीं और रवीना टंडन बतौर गेस्ट यहां पहुंची थीं. उस वक्त बातचीत के दौरान रवीना टंडन (Raveena Tandon) ने कहा था कि उन्होंने जिंदगी में कई गलतियां की हैं जैसे ही रवीना ने ये बात कही शिल्पा बीच में बोल उठी कि कुछ गलतियां तो उन्होंने कॉमन की है. और उनके ये कहते ही हर कोई उनका इशारा समझ गया. और वहां मौजूद हर शख्स दबी जुबां में हंसने लगा.

मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जाता है कि अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के लिए ही रवीना टंडन से ब्रेकअप कर लिया था. लेकिन कुछ साल डेट करने के बाद शिल्पा शेट्टी को पता चला था कि वो उन्हें भी धोखा दे रहे हैं. दरअसल, शिल्पा को डेट करने के साथ साथ वो उस वक्त ट्विंकल को चाहने लगे थे. और जब ये बात शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) को पता चली तो मीडिया में खूब हंगामा हुआ था. हालांकि अक्षय ने किसी बात की कोई परवाह ना करते हुए ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) संग शादी कर ली थी.

Next Story