बॉलीवुड

क्या पब्लिक डिमांड में Akshay Kumar ने Hera Pheri 3 में कमबैक कर लिया?

क्या पब्लिक डिमांड में Akshay Kumar ने Hera Pheri 3 में कमबैक कर लिया?
x
Akshay Kumar comeback in Hera Pheri 3: ऐसी चर्चा चल रही है कि फिरोज नाडियावाला ने अक्षय कुमार को हेरा फेरी 3 के लिए मना लिया है

Akshay Kumar Hera Pheri 3: जब फिल्म मेकर फिरोज नाडियावाला ने हेरा फेरी 3 की अनाउसमेंट की तो फैंस बावले हो गए और बाद में जब अक्षय कुमार ने हेरा फेरी 3 में काम करने से मना कर दिया तो फैंस ने बवाल भी काट दिया। लोगों ने अक्की के आगे मिन्नतें की, प्रोड्यूसर्स ने हाथ जोड़े, सुनील शेट्ठी और परेश रावल ने भी अक्षय को मानाने की बहुत कोशिश की मगर खिलाडी कुमार के दिमाग में कोई और खेल ही चल रहा था. अब ऐसी खबर आई है कि पब्लिक डिमांड में आकर Akshay Kumar Hera Pheri 3 के लिए राजी हो गए हैं.

पिंकविला की रिपोर्ट की माने तो अक्षय कुमार अपने दोस्त फिरोज नाडियावाला के ऑफर को रीकंसीडर कर रहे हैं. भारी पब्लिक डिमांड के बाद फिरोज़ नाडियाडवाला अक्षय कुमार से फिर बातचीत कर रहे हैं. फ़िलहाल हेरा-फेरी 3 की कास्टिंग से जुड़ी हुई हर चीज़ पेपर पर है. मगर अब इनमें अब बदलाव किए जा रहे हैं.

3 बार अक्की से मिले फिरोज

रिपोर्ट में कहा गया है कि पिछले 10 दिनों में फिरोज़ नाडियावाला ने करीब तीन बार अक्षय से मुलाकात की है. जिसमें वो दोनों एक-दूसरे के बीच बनी दूरियों दूर करने की कोशिश कर रहे हैं. फिरोज चाहते हैं कि अक्षय, 'हेरा-फेरी 3' का हिस्सा बनें रहें। हेरा फेरी में अक्षय का रोल आइकॉनिक है और उनके फिल्म में होने से ये अलग ही स्केल पर जा सकती है. फिरोज़ कोशिश कर रहे हैं कि पब्लिक की डिमांड को पूरा किया जाए.

अक्की भी फिरोज के साथ काम करना चाहते हैं

पिंकविला के अनुसार अक्की भी फिरोज के साथ काम करना चाहते हैं. और साथ में मिलकर हेरा फेरी 3 बनाना चाहते हैं. अक्की ने पहले कहा था कि हेरा फेरी 3 ना करने के पीछे की वजह पैसे नहीं बल्कि स्क्रिप्ट है. अब ऐसी खबर आई है कि दोनों मिलकर इस फिल्म को आगे ले जाने पर बैठकर चर्चा करेंगे। अक्की और फिरोज के बीच में जो भी चल रहा हो. उनके हेरा फेरी 3 में वापसी की खबर सुनकर फैंस तो खुश हो ही गए हैं.

Abhijeet Mishra | रीवा रियासत

Abhijeet Mishra | रीवा रियासत

    Next Story