बॉलीवुड

Haryanvi Singer Pranjal Dahiya Biography in Hindi: प्रांजल दहिया कौन है? 26 साल की उम्र में इनके पीछे पूरा हरियाणा है, बच्चे से लेकर बूढ़े तक इनके लिए पागल है

Haryanvi Singer Pranjal Dahiya Biography in Hindi: प्रांजल दहिया कौन है? 26 साल की उम्र में इनके पीछे पूरा हरियाणा है, बच्चे से लेकर बूढ़े तक इनके लिए पागल है
x
Who Is Haryanvi Singer Pranjal Dahiya?, Pranjal Dahiya Biography in Hindi: प्रांजल दहिया का जीवन परिचय

Who Is Haryanvi Singer Pranjal Dahiya: इन दिनों पूरे देश में हरियाणवी गानो (Haryanvi Songs) की धूम मची हुई है. एक्ट्रेस प्रांजल दहिया (Pranjal Dahiya) हरियाणवी म्यूजिक इंडस्ट्री (Haryanvi Music Industry) की जान बन चुकी है. कम समय में एक्ट्रेस ने जो मुकाम हासिल किया है उसे पाने के लिए लोग उम्र खपा देते है. हरियाणा में इन दिनों इन्ही के गानो की गूँज हर घर में नजर आ रही है. एक्ट्रेस के दीवाने इन दिनों बच्चे से लेकर बूढ़े तक है.

Pranjal Dahiya Personal Information

प्रांजल दहिया (Pranjal Dahiya) का उपनाम रंजीत बावा भी है. इंड्रस्ट्री में आने से पहले प्रांजल टिक टॉक में वीडियो बनाया करती थी. '52 गज का दामन' गाने से फेमस हुई एक्ट्रेस की तुलना इन दिनों सपना चौधरी से की जाने लगी है. मात्र 3 महीने में 45 करोड़ से ज्यादा व्यूज देकर एक्ट्रेस हरियाणा की शान बन गई.

Pranjal Dahiya Date Of Birth

प्रांजल दहिया (Pranjal Dahiya) के उम्र की बात करे तो एक्ट्रेस 26 साल की हो चुकी है. इनका जन्म 5 मई 1996 को फरीदबाद, हरियाणा में एक हिन्दू परिवार में हुआ था.

Pranjal Dahiya Family

प्रांजल दहिया (Pranjal Dahiya) के फैमिली की बात करे तो एक्ट्रेस के पिता का नाम शशी दहिया है और माता का नाम सीमा दहिया है. प्रांजल के बड़े भाई का नाम सुशांत दहिया है और छोटे भाई का नाम राहुल दहिया है. वही एक बड़ी बहन का नाम नेहा दहिया है.

Pranjal Dahiya Education

प्रांजल दहिया (Pranjal Dahiya) ने अपनी स्कूली पढाई फरीदाबाद के एक प्राइवेट स्कूल से की थी. वही बताया जा रहा है की एक्ट्रेस अभी ग्रेडुएशन कर रही है और साथ में मॉडलिंग और गानो में भी फोकस कर रही है.

Pranjal Dahiya Net Worth

Pranjal Dahiya Salary: प्रांजल दहिया (Pranjal Dahiya) के नेट वर्थ की बात करे तो एक्ट्रेस एक गाने के लिए 50 से 60 हजार चार्ज करती है. वही मासिक आय 5 से 6 लाख है. सालभर की नेटवर्थ की बात करे तो 575 k डॉलर है.

Pranjal Dahiya Social Media

प्रांजल दहिया, फेसबुक व इंस्टाग्राम व ट्विटर जैसे लोकप्रिय सोशल प्लेटफॉर्म का इस्तमाल भी करती है। जिनमे प्रांजल दहिया की बहुत फैन फोल्लोविंग भी है। फेसबुक पेज पर प्रांजल दहिया का यूजरनेम pranjal_dahiya से है ,और वही इंस्टाग्राम पर इनका यूजरनाम है pranjal_dahiya और दोनों ही जगह पर प्रांजल दहिया के लाखों लोग चाहने वाले हैं। और यह सोशल मीडिया में अपनी मॉडलिंग फोटोस व शानदार एक्टिंग व रिल्स के चलते सुर्खियों में रहती हैं.

Pranjal Dahiya Favorite Food

Cheese Pizza, Chicken Biryani, Home Food & Pani Puri

Pranjal Dahiya Favorite Actor

Shahid Kapoor, Diljit Dosanjh & Hrithik Roshan

Pranjal Dahiya Favorite Actress

Kiara Advani, Alia Bhatt & Kareena Kapoor

Pranjal Dahiya Boyfriend

प्रांजल ने अपने प्रेम संबंधों के बारे में ज्यादा खुलासा नहीं किया है, इसलिए हम आपको उसके प्रेमी के नाम नहीं बता सकते हैं, लेकिन हम आपको जल्द ही अपडेट करेंगे।

Next Story