बॉलीवुड

Haryanvi Hot Video: एक्ट्रेस Muskan Baby ने की सारी हदे पार, बदन में पसीना चुआ दिखा दिया ऐसा पार्ट की मचा बवाल

Haryanvi Hot Video: एक्ट्रेस Muskan Baby ने की सारी हदे पार, बदन में पसीना चुआ दिखा दिया ऐसा पार्ट की मचा बवाल
x
Haryanvi Hot Video: एक्ट्रेस Muskan Baby ने की सारी हदे पार, बदन में पसीना चुआ दिखा दिया ऐसा पार्ट की मचा बवाल! Actress Muskan Baby crossed all limits, showed sweat in her body

Haryanvi Hot Video: हरियाणा में डॉस का लेकर सपना चौधरी के साथ ही अब कई नाम भी चर्चाओं में सामने आ रहे है। जिनके फैंस दीवाने है। उनमें ही है डांसर बेबी मुस्कान के डांस और उनकी कातिल आदाओं को लेकर फैंस दीवाने हो रहे है। क्योकि मूव्स को देखने के बाद हर किसी सांसे थम जाती है।

तगड़ी फैंन फॉलोविंग

दरअसल बेबी मुस्कान की तगड़ी फैंन फॉलोविंग है। उनके कार्यक्रमों को देखने के लिए लोगो की आपार भीड़ पहुचती है। जंहा वे अपनी आदाओं से शाम बांध रही वही फैंन उनकी लचकती कमरिया को देखने के लिए दूर-दूर से पहुचते है। इतना ही नही डांस दीवाने उनके डांस पर पैसे भी लूटा रहे है।

यह गाना हो रहा तेजी से वायरल

बेबी मुस्कान का इन दिनों डांस और गाना लैला-ओ-लैला तेजी से वायरल हो रहा है। इस गाने को डांस प्रेमी बेहर पंसंद कर रहे है। यह इस बात से ही अंदाज लगाया जा सकता है कि अब तक में इस गाने को 8 लाख बार देखा जा चुका है। तो वह लोग तरीफ के पुल बाध रहे है कि इनके टक्कर का कोई भी नही।

जिस तरह से बेबी मुस्कान के लटके-झटके को लोग पंसद कर रहे है। उससे यह चर्चा हो रही है कि आने वाले समय में बेबी मुस्कान हरियाणा की डांसिंग सेंसेशन बन सकती है।

Next Story