बॉलीवुड

Haryanvi Dancer Sapna Choudhary ने किया डांस छोड़ने का ऐलान? अब नहीं दिखेगी स्टेज में

Haryanvi Dancer Sapna Choudhary ने किया डांस छोड़ने का ऐलान? अब नहीं दिखेगी स्टेज में
x
Sapna Choudhary: हरियाणवी डांसर सपना चौधरी (Haryanvi Dancer Sapna Choudhary) हरियाणा इंड्रस्ट्री की जान मानी जाती है.

Sapna Choudhary Video: हरियाणवी डांसर सपना चौधरी (Haryanvi Dancer Sapna Choudhary) हरियाणा इंड्रस्ट्री की जान मानी जाती है. बता दे की अपनी कड़ी मेहनत से एक्ट्रेस सपना चौधरी ने आज जो मुकाम हासिल किया है वो बड़े-बड़े लोगो के वश की बात नहीं है. सपना चौधरी के वीडियो को वायरल होते ही ताबड़तोड़ व्यूज मिलते है. सपना चौधरी अक्सर विवादों से घिरी रहने वाली एक्ट्रेस है. कभी एक्ट्रेस परफॉर्मेंस को देखने के लिए लड़ाई हो जाती है तो कभी सपना के ऊपर केस हो जाते है.

अभी हाल ही में एक्ट्रेस सपना का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है जिसमे एक्ट्रेस पब्लिक में अपना गुस्सा जाहिर करती नजर आ रही है. ये वीडियो ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है.


वायरल वीडियो में एक्ट्रेस कह रही है की "पहले तालियां बजाते जहो फिर गालियां देते हो. मत बजाओ तालियां. कुछ भी होता है गाली खाती है सपना कि सपना वजह से हुआ. सपना ने क्या बिगाड़ दिया अकेली ने. अकेली सपना ही नाचती है क्या हरियाणा में और कोई नहीं नाचता क्या. पहले नाच नहीं होता था क्या हरियाणा में." इतना ही नहीं सपना कहती हैं, "छोड़ दूंगी मैं नाच-गाना, सब छोड़ दूंगी... एक आदमी ये उठ के बोल दो कि अपनी कमाई मेरे घर में दे के चला जाएगा. बोलो कैन देके जाएगा मेरे घर में कमाई."


Next Story