बॉलीवुड

Miss Universe: मिस यूनिवर्स बनने के बाद हरनाज को होंगे ये फायदे

Miss Universe: मिस यूनिवर्स बनने के बाद हरनाज को होंगे ये फायदे
x
21 साल बाद मिस यूनिवर्स का ताज भारत आया है। हरनाज संधू के सर पर यह ताज सजा है।

Miss Universe: जैसा कि आपको पहले ही पता होगा कि 21 साल बाद मिस यूनिवर्स (Miss Universe) का ताज भारत (India) आया है। हरनाज संधू (Harnaaz Sandhu) के सर पर यह ताज (Crown) सजा है। दुनिया भर से उन्हें ढेर सारी बधाइयां मिल रही है इतना ही नहीं पूर्व मिस यूनिवर्स लारा दत्ता (Lara Dutta) और सुष्मिता सेन (Sushmita sen) ने भी इस विनर को शुभकामनाएं दी और उनकी तारीफ में पोस्ट किया। आज हम आपको यह बताएंगे कि मिस यूनिवर्स (Miss Universe) की विनर बनने के बाद विजेता को कौन-कौन सी सुविधाएं मिलती हैं?

मिस यूनिवर्स का क्राउन है इतना कीमती (Miss Universe crown is so precious)

अगर बात करें हरनाज के सिर पर सजे क्राउन (Crown) की तो जब आप उसकी कीमत जानेंगे तो सच में आप आश्चर्यचकित हो जाएंगे. आपको बता दें की हरनाज को Mouawad का पावर ऑफ यूनिटी का क्रॉउन (Crown) पहनाया गया है, जो 1 किलो का है और अगर कीमत की बात करें तो यह क्रॉउन 37 करोड़ रुपए का है. अब तक का यह सबसे महंगा क्रॉउन (Crown) है क्योंकि इसमें 1725 हीरे लगाए गए हैं।

लग्जरी पैंटहाउस (Luxury Penthouse)

मिस यूनिवर्स (Miss Universe) बनने के बाद हरनाज किसी साधारण घर में नहीं, बल्कि बेहद लग्जरी पैंटहाउस (Luxury Penthouse) में रहेंगी इसके लिए उन्हें कोई भी कीमत नहीं चुकानी होगी। यह पैंटहाऊस (Penthouse) स्थित है न्यूयॉर्क में। आपको बता दें कि मिस यूनिवर्स (Miss Universe) अगले एक साल तक यही रहेंगी, इस घर में सभी प्रकार की सुविधा मुहैया कराई गई हैं।

इतनी होगी सैलरी (Salary)

जब कोई भी कैंडिडेट मिस यूनिवर्स (Miss Universe) बनता है, तो उसे हर महीने एक अच्छी खासी सैलरी (Salary) दी जाती है। अभी तक इस राशि को डिस्क्लोज नहीं किया गया है। लेकिन उपलब्ध जानकारी के अनुसार हर महीने मिस यूनिवर्स को 6 डिजिट में सैलरी (Salary) दी जाती है।

Shailja Mishra | रीवा रियासत

Shailja Mishra | रीवा रियासत

    Next Story