बॉलीवुड

शर्लिन चौपड़ा ने बताया Raj Kundra का काला सच, कहा- वो उन्हें जबरन Kiss करना चाहते थे, मैंने मना किया तो वो आगबबूला हो गए और फिर..

शर्लिन चोपड़ा_राज कुंद्रा
x

शर्लिन चोपड़ा_राज कुंद्रा 

Happy Birthday Sherlyn Chopra: बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेस शर्लिन चौपड़ा (Sherlyn Chopra) 11 फरवरी को अपना 38 वां जन्मदिन मनाने जा रही है. बता दे की एक्ट्रेस Shilpa Shetty के पति Raj Kundra पॉर्नोग्राफी मामले में फंस गए थे.

बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेस शर्लिन चौपड़ा (Sherlyn Chopra) बॉलीवुड की एक्ट्रेस है. बता दे की एक्ट्रेस Shilpa Shetty के पति Raj Kundra पॉर्नोग्राफी मामले में फंस गए थे. जिसके बाद उन्हें जेल में बंद कर दिया गया था. जेल में जाने के बाद एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) ने खुलकर राज कुंद्रा पर निशाना साधा था.


राज कुद्रा पर लगाए थे आरोप

शर्लिन चौपड़ा (Sherlyn Chopra) ने राज कुंद्रा पर आरोप लगते हुए कहा था की वो पोर्न दुनिया के सबसे बड़े माफिया है. उन्हें एडल्ट इंटस्ट्री में लाने वाले राज ही थे. शर्लिन यही नहीं रुकी उन्होंने आगे बताया की राज कुंद्रा उनके घर में जबरदस्ती घुस गए थे और उन्हें किस करने लगे थे. शर्लिन ने राज कुंद्रा के खिलाफ यौन शोषण का आरोप लगाते हुए FIR दर्ज करवाई थी.


Sherlyn Chopra ने कहा था की बिजनेस मीटिंग के बाद बिना बताए उनके घर आए थे. शर्लिन ने आरोप लगाया कि राज उनसे जबरदस्ती करने लगा, जबकि वो इसके लिए मना करती रहीं।


शर्लिन (Sherlyn Chopra) ने आगे बताया की राज ने उनसे कहा था की उनकी पत्नी शिल्पा शेट्टी से उनका रिश्ता अच्छा नहीं रहता है वो काफी तनाव में रहते है. कशर्लिन चोपड़ा ने आरोप लगाया कि राज कुंद्रा उन्हें जबरदस्ती किस करने लगे थे, वह इसका विरोध कर रही थीं. उन्होंने राज से रुकने के लिए कहा क्योंकि वह डरी हुई थी लेकिन जब वह नहीं माने तो वह उन्हें धक्का देने में कामयाब रहीं और वॉशरूम में जाकर खुद को बंद कर लिया. तब जाकर मैंने खुद को बचाया था.



Next Story