बॉलीवुड

Happy Birthday Salman Khan: जब अभिषेक और ऐश्वर्या की शादी की खबर सुन सलमान खान की होगी थी ऐसी हालत, रोते हुए कहा था...

salman_aishwarya_abhishek
x

salman_aishwarya_abhishek

Salman Khan Birthday: बॉलीवुड के दबंग एक्टर सलमान खान (Salman Khan) आज अपना 57 वां जन्मदिन (Salman Khan Birthday) मना रहे है.

Happy Birthday Salman Khan: बॉलीवुड के दबंग एक्टर सलमान खान (Salman Khan) आज अपना 57 वां जन्मदिन (Salman Khan Birthday) मना रहे है. भाईजान के जन्मदिन के मौके पर आज हम आपको सलमान खान से जुड़ा कुछ किस्सा सुनाने जा रहे है. जैसा की आप जानते है की सलमान खान दुनिया की मानी जानी एक्ट्रेस ऐश्वर्या रॉय (Aishwarya Rai) के प्यार में पागल थे. एक समय था जब सलमान खान और ऐश्वर्या का प्यार काफी पॉपुलर हुआ था. सलमान खान और ऐश्वर्या राय के रिश्ते का अंत बेहद ही बेकार हुआ था. कोई भी नहीं चाहेगा कि उसके रिश्ते का ऐसा अंत हो. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो उस इंटरव्यू में ऐश्वर्या राय ने कहा था कि सलमान खान उनके संग मारपीट और झगड़ा किया करते थे. इतना ही नहीं ऐश्वर्या ने ये भी कहा कि वो सबकुछ सह लेती थी, क्योंकि वो उनसे बहुत ज्यादा प्यार करती थीं. रिपोर्ट में बताया गया कि इसलिए सलमान का हर रिएक्शन ऐश्वर्या को मंजूर होता था. लेकिन हर चीज की एक हद होती है और वो हद पार हो गई तो रिश्ता टूट गया.

Salman Khan birthday wishes सलमान ने धमकी भी दी थी कि वो 19वीं मंजिल से कूद जाएंगे और सुबह के 3 बजे तक दरवाजा पीटते रहे. ये भी कहा जाता है कि दरवाजा पीटते-पीटते सलमान खान का हाथ जख्मी हो गया था. आखिर में सुबह के 6 बजे दरवाजा खुला. सलमान खान के इस हंगामे के पीछे की वजह ये बताई जाती है कि वो ऐश्वर्या से शादी करना चाहते थे. लेकिन ऐश उस वक्त शादी के लिए तैयार नहीं थीं. बाद में खबरें आईं कि सलमान के खिलाफ ऐश्वर्या के पिता ने थाने में केस भी दर्ज कराया. इन सब से सलमान खान की बहुत बेइज्जती हुई. धीरे-धीरे सलमान और ऐश्वर्या में दूरियां बढ़ गईं.

सलमान से ब्रेकअप के बाद ऐश्वर्या राय एक्टर विवेक ओबेरॉय (Vivek Oberoi) के साथ सीरियस रिलेशन में थीं. हालांकि, इसी बीच विवेक और सलमान में ऐश्वर्या को लेकर तनातनी हुई जिसके बाद विवेक ने उस पूरे मामले को सार्वजानिक कर दिया था.


इस घटना के बाद विवेक से भी ऐश्वर्या का ब्रेकअप हो गया था और एक्ट्रेस ने आगे चलकर अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) से शादी कर ली थी. ऐश्वर्या की शादी पर मीडिया ने जब सलमान खान का रिएक्शन जानना चाहा तो एक्टर ने कहा था कि,'वे ऐश्वर्या के अच्छे भविष्य के लिए प्रार्थना करते हैं, उन्हें ख़ुशी है कि ऐश्वर्या ने अभिषेक जैसे अच्छे इंसान को अपना जीवनसाथी चुना'.

Next Story