बॉलीवुड

Happy Birthday Pratik Sehajpal: प्रतीक सहजपाल कौन है? 14 साल बड़ी एक्ट्रेस के प्यार में थे पागल

Happy Birthday Pratik Sehajpal: प्रतीक सहजपाल कौन है? 14 साल बड़ी एक्ट्रेस के प्यार में थे पागल
x
Pratik Sehajpal Birthday: टीवी का मोस्ट पॉपुलर शो बिग बॉस सीजन -15 में नजर आने वाले प्रतीक सहजपाल (Pratik Sehajpal Ka Birthday) यानि 12 मई 2023 को अपना बर्थडे मनाने जा रहे है.

Happy Birthday Pratik Sehajpal, Pratik Sehajpal Birthday: टीवी का मोस्ट पॉपुलर शो बिग बॉस सीजन -15 में नजर आने वाले प्रतीक सहजपाल (Pratik Sehajpal Ka Birthday) आज यानि 12 मई 2023 को अपना बर्थडे मनाने जा रहे है. प्रतीक सहजपाल आज किसी परिचय का मोहताज़ नहीं है. प्रतीक सहजपाल टीवी इंड्रस्ट्री के माने जाने एक्टर है. प्रतीक कई रियलिटी शो में नजर आ चुके है. प्रतीक अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चें में रह चुके है.

इस एक्ट्रेस को किया था डेट

बताते चले की प्रतीक सहजपाल अक्सर विवादों में रह चुके है. अच्छी खासी बॉडी बनाकर लोगो का मन मोहने में प्रतीक ने कोई कसर नहीं छोड़ी थी. प्रतीक ने अपने से 14 साल बड़ी मशहूर एक्ट्रेस और बिग बॉस 14 की फेम पवित्रा पुनिया को डेट किया था. प्रतीक सहजपाल ने अपने और पवित्रा के रिश्ते को बहुत ही टॉक्सिक रिश्ता बताया था। उन्होंने कहा था कि उन दोनों के बीच में बहुत लड़ाई हुई थी और लड़ाई में पवित्रा ने घर में तोड़-फोड़ मचा दी थी।

दिल्ली में हुआ था जन्म

प्रतीक सहजपाल का जन्म (Pratik Sehajpal DOB) 2 मई 1993 में हुआ था. प्रतीक दिल्ली के रहने वाले है. प्रतीक को बचपन से ही बॉडी बिल्डिंग का शौक था। वह हमेशा से ही फिटनेस में अपना करियर बनाना चाहते थे। साल 2018 में प्रतीक सहजपाल ने बॉडी बिल्डिंग की प्रतियोगिता भी जीती थी। प्रतीक सहजपाल शुरू से ही थोड़े गुस्सैल रहे हैं। हर रिएलिटी शो में उनका गुस्सा देखने को मिला है। वो एक मिडिल क्लास फैमिली से आते हैं, जहां उनके पिता एक निजी फर्म में कर्मचारी हैं और उनकी मां हाउसवाइफ।

Next Story