बॉलीवुड

Happy Birthday Aishwarya Rai Bachchan: जब ऐश्वर्या राय ने की थी आत्महत्या की कोशिश? रणबीर कपूर के साथ अंतरंग सीन बनी थी वजह! जानिए पूरा मामला

Happy Birthday Aishwarya Rai Bachchan: जब ऐश्वर्या राय ने की थी आत्महत्या की कोशिश? रणबीर कपूर के साथ अंतरंग सीन बनी थी वजह! जानिए पूरा मामला
x
Aishwarya Rai Bachchan Birthday: ऐश्वर्या रॉय बच्चन आज अपना 49 वां जन्मदिन मनाने जा रही है.

Happy Birthday Aishwarya Rai Bachchan: ऐश्वर्या रॉय बच्चन आज अपना 49 वां जन्मदिन मनाने जा रही है. इस मौके पर एक्ट्रेस से जुड़ा एक किस्सा हम आपको बताने जा रहे है. ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) जिस खूबसूरती के लिए दुनियाभर में जानी जाती हैं. ऐश्वर्या राय बच्चन एक नाम हैं, एक पहचान हैं, एक ऐसी हस्ती हैं जिन्होंने अपनी एक्टिंग से पूरी दुनिया में एक अलग मुकाम हासिल किया. आज ऐश्वर्या बॉलीवुड के सबसे नामी घराने यानि बच्चन परिवार की बहू हैं. वो अपना पूरा टाइम फिलहाल अपने परिवार को देती हैं. लेकिन ये उनका काम ही है जो फिल्मों से दूर होने के बाद भी उन्हें लाइमलाइट में छाए रहने से नहीं रोक सकती है. अगर आपने ऐश्वर्या के करियर को पास से देखा है तो आप समझ सकते है कि एक्ट्रेस ने अपने बल पर मिस वर्ल्ड से लेकर एक बेहतरीन एक्ट्रेस बनने का सफर तय किया हैं. आज ऐश्वर्या रॉय के 49 वे जन्मदिन के मौके पर एक्ट्रेस से जुड़ा एक किस्सा हम आपको बताने जा रहे है.


Aishwarya Rai Bachchan Birthday ऐश्वर्या राय बच्चन उस समय सोशल साइट पर ट्रेंडिंग में आ गई थी जब उनकी आत्महत्या की अफवाह सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो गई। हालांकि ये खबर अफवाह थी, इस खबर में कोई भी सच्चाई नहीं थी.


HBD Aishwarya Rai Bachchan बताया जाता है की एक रिपोर्ट में दावा किया गया था कि अपने सास-ससुर जया और अमिताभ से विवाद के बाद ऐश्वर्या ने ट्रैंक्विलाइज़र नामक दवा का ओवरडोज लेकर सुसाइड करने की कोशिश की थी. यह मैसेज व्हाट्सएप और दूसरे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर सर्कुलेट होने लगा। कहा जा रहा था कि 'ऐ दिल है मुश्किल में' रणबीर कपूर के साथ ऐश्वर्या के दिए गए अंतरंग सीन व हॉट फोटोशूट से अमिताभ व जया खुश नहीं थे.


aishwarya rai bachchan birthday special वहीं इस झूठी खबर के साथ एक तस्वीर भी वायरल हुई, जिसमें ऐश्वर्या अस्पताल के बिस्तर पर पड़ी नजर आ रही थीं। हालांकि, सूत्रों की मानें तो यह फोटो 12 साल पहले आई फिल्म 'खाकी' की शूटिंग के दौरान की है। उस वक्त एक अनकंट्रोल जीप उन्हें टक्कर मारते हुए निकल गई, जिससे वे सड़क के किनारे झाड़ियों में जा गिरीं। उन्हें तुरंत अस्पताल में एडमिट कराना पड़ा था।

Next Story