बॉलीवुड

प्रियंका चोपड़ा-निक जोनास के घर खुशियां आई, सरोगेसी से पैरेंट्स बने

प्रियंका चोपड़ा-निक जोनास के घर खुशियां आई, सरोगेसी से पैरेंट्स बने
x
बॉलीवुड-हॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा मां बन गई हैं. सेरोगेसी से निक जोनास और प्रियंका चोपड़ा पेरेंट्स बने हैं. अभिनेत्री ने सोशल मीडिया में पोस्ट कर इस बात की जानकारी दी है.

Priyanka Chopra-Nick Jonas became parents: बॉलीवुड-हॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा मां बन गई हैं. सेरोगेसी से निक जोनास और प्रियंका चोपड़ा पेरेंट्स बने हैं. अभिनेत्री ने सोशल मीडिया में पोस्ट कर इस बात की जानकारी दी है. प्रियंका ने अपनी पोस्ट में लिखा है कि ये बताते हुए हम खुश हैं कि हम सरोगेसी के जरिए अपने जीवन में एक बच्चे का स्वागत कर रहे हैं. हम अपने परिवार के लिए आपसे सम्मानपूर्वक आग्रह करते हैं इस खास समय में हमारी प्राइवेसी का ध्यान रखें.

हांलाकि बेटा हुआ है या बेटी इस बात की जानकारी अभी तक अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने शेयर नहीं की है और न ही इस बात की अभी तक कोई जानकारी मिल पाई है. प्रियंका चोपड़ा ने 2018 में निक जोनास से शादी की थी. इस शादी के बाद से दोनों काफी चर्चित कपल हैं.



बता दें पिछले तीन महीने में प्रियंका बॉलीवुड की दूसरी एक्ट्रेस हैं जो सरोगेसी के जरिए मां बनी हैं. इससे पहले 17 नवंबर 2021 को प्रीति जिंटा भी सरोगेसी के जरिए जुड़वा बच्चों की मां बनी थीं.

दिसंबर 2018 में की थी निक जोनास से शादी

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की जोड़ी बॉलीवुड की सबसे चर्चित जोड़ियों में से है. दोनों ने 2 दिसंबर, 2018 को उदयपुर के उम्मेद भवन में हिंदू और क्रिश्चियन रीति-रिवाजों से शादी की थी.

जोनास सरनेम हटाने से लगे थे तलाक के कयास

प्रियंका ने शादी के बाद अपना इंस्टाग्राम अकाउंट बदलकर प्रियंका चोपड़ा जोनास किया था. हाल ही में प्रियंका ने अपने नाम से जोनास सरनेम हटाया था, जिसके बाद उनके तलाक के कयास लगाए जा रहे थे. बाद में प्रियंका ने खुद ही इसका खुलासा भी किया था कि वो निक से अलग नहीं हो रही हैं.

प्रियंका ने बेबी प्लानिंग के बारे में बताया था

हाल ही में, प्रियंका चोपड़ा ने 'द जोनास ब्रदर्स फैमिली रोस्ट' शो के दौरान निक के साथ बेबी प्लानिंग के बारे में कुछ बातें कही थीं. निक के भाइयों का उदाहरण देते हुए शो में मजाक में कहा, "हम इकलौते ऐसे कपल हैं, जिनके अभी तक बच्चे नहीं हुए हैं. यही वजह है कि आज मैं सबके सामने बताना चाहती हूं कि मैं और निक बेबी प्लान कर रहे हैं.

इसके बाद प्रियंका ने कहा, "मैं बेबीसिट नहीं करना चाहती." प्रियंका ने शो में यह सब यानी जाहिर है कि वे बच्चे के साथ घर बैठने की जगह अभी जिंदगी को जमकर जीना चाहती हैं.

Next Story