बॉलीवुड

Gangubai Kathiawadi में Alia Bhatt की जगह ये एक्ट्रेस होती तो फिल्म और बड़ी हिट होती

Gangubai Kathiawadi में Alia Bhatt की जगह ये एक्ट्रेस होती तो फिल्म और बड़ी हिट होती
x
Gangubai Kathiawadi में Alia Bhatt की जगह ये एक्ट्रेस होती तो फिल्म और बड़ी हिट होती! Had this actress replaced Alia Bhatt in Gangubai Kathiawadi, the film would have been a bigger hit.

हाईवे फिल्म की अभिनेत्री Alia Bhatt अपनी अपकमिंग फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी फिल्म के ट्रेलर रिलीज हो जाने के बाद लगातार सुर्खियों में बनी हुई है। सुर्खियों के पीछे एक वजह जो खुलकर आ रही है उसके मुताबिक लोगो का कहना था कि आलिया की जगह अगर यह एक्ट्रेस रोल अदा करती तो फिल्म और भी अच्छी लगती।

Alia Bhatt की अपकमिंग फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने के बाद से ये फिल्म लगातार चर्चा में बनी हुई है। आपको बता दें कि फिल्म रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी की कहानी किताब' द माफिया क्वीन ऑफ मुंबई' पर आधारित मानी जाती है। सुनने में ऐसा भी आता है कि गंगूबाई काठियावाड़ी का चांद थी यही कारण है कि वहां कभी अंधेरा नहीं होता था ।

गंगू हमेशा एक बात लोगों से कहा करती थी इज्जत से जीने का और कभी किसी से डरने का नहीं 'गंगूबाई वही औरत है जो 16 साल की उम्र में मुंबई के रेड लाइट एरिया में फंस गई थी। ऐसे में उन्होंने बड़ी ही बेबाकी से एक डॉन के घर जाकर उसके हाथों में राखी बांधी। संजय लीला भंसाली की इस अपकमिंग फिल्म में आलिया भट्ट के अलावा और भी अभिनेत्री है जो कि इस रोल को बखूबी निभा सकती थी।

चलिए जानते हैं अभिनेत्रियों की लिस्ट के बारे में

इस लिस्ट लिस्ट में टॉप पर नाम आता है। माधुरी दीक्षित का जिन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई हिट फिल्में दी। 3 साल की छोटी सी उम्र में माधुरी दीक्षित ने कथक सीखना शुरू कर दिया था। वही 17 साल की उम्र में माधुरी राजश्री की फिल्म 'अबोध' से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। माधुरी का एक्टिंग और डांसिंग स्किल्स कमाल की है। यही वजह है कि अगर माधुरी गंगूबाई काठियावाड़ी के लिए फिल्म चुनी जाती तो ये काफी शानदार फिल्मों में से एक होती।

बॉलीवुड की बेहद खूबसूरत और टैलेंटेड अभिनेत्रियों में से एक है। ये वही अभिनेत्री है जिन्होंने नेशनल अवॉर्ड एक बार नहीं बल्कि 3 बार अपने नाम दर्ज करवाया। कंगना का बेबाक अंदाज फैंस पर जादू चला देता है। इस फिल्म में आलिया की जगह कंगना को लिया जाता तो ये एक अच्छा ऑप्शन साबित हो सकता था।

'द फैम‍िली मैन' के दोनों सीजन से दर्शकों का दिल जीतने वाली अभिनेत्री प्रियामणि भी गंगूबाई काठियावाड़ी के लिए के लिए एक बेहतर चॉइस साबित हो सकती थी क्योंकि इस वेब सीरीज से अभिनेत्री की लोकप्रियता में गजब का उछाल देखने को मिला।वही प्रिया की फैन फॉलोइंग भी काफी अच्छी है।

रवीना ने 1991 में सलमान खान की फिल्म 'पत्थर के फूल 'से बॉलीवुड में कदम रखा था। इनकी पहली फिल्म ही बॉलीवुड में हिट साबित हुई। इसके लिए इन्हें फिल्मफेयर लक्स फेस ऑफ द ईयर के अवार्ड से भी नवाजा गया। इस कामयाबी के बाद रवीना ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। इनकी कई फिल्में जिनमें' मोहरा 'दिलवाले 'और 'लाडला'एक के बाद एक हिट साबित हुई। रवीना एक बेहद टैलेंटेड अदाकारा है। इसलिए ऐसा कहा जा सकता है कि गंगूबाई काठियावाड़ी के लिए एक बेहतर ऑप्शन हो सकती है।

अनन्या चटर्जी बंगाली फिल्मों की जानी- मानी अभिनेत्री है। बंगाली फिल्मों में ये बेहद चुलबुली और बोल्ड एक्ट्रेस के उभर कर आती है। फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी के लिए ये शानदार चॉइस है। ये इस किरदार को बखूबी रूप से निभा सकती है।

Next Story