बॉलीवुड

नोरा फतेही संग गुरु रंधावा ने कंफर्म किया रिश्ता? फटाफट जाने

Guru Randhawa nora fatehi
x

Guru Randhawa nora fatehi 

एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस है. आइटम डांसर के रूप में एक्ट्रेस ने एक अलग पहचान बना ली है.

एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस है. आइटम डांसर के रूप में एक्ट्रेस ने एक अलग पहचान बना ली है. नोरा की दीवानी पूरी दुनिया है. अपने डांस स्टेप से सभी को घायल करने वाली एक्ट्रेस नोरा फिटनेस और स्टाइलिश अंदाज से सभी को मात देती है. इन दिनों एक्ट्रेस नोरा मशहूर पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा (Guru Randhawa) के साथ रिलेशनशिप को लेकर सुर्खिया बटोर रही है .

बता दे की गुरु भी नोरा की तरह सोशल मीडिया में काफी एक्टिव करहते है. उनके चाहने वाले भी लाखो में है. गुरु के गाने का इंतज़ार फैंस बेसब्री से करते है. गुरु ने नोरा के साथ एक ऐसी तस्वीर शेयर की है, जिसने इनके रिलेशनशिप की खबरों को और हवा दे दी है. इस फोटो में इन दोनों को एक दूसरे में ही खोए हुए देखा जा रहा है.




इस फोटो में नोरा को जलपरी के लुक में पानी में बैठे देखा जा रहा है. वहीं गुरु उनके पास रखे एक पेड़ के तने पर बैठकर उनकी आंखों में आंखें डाले उन्हें देख रहे हैं. गुरु ने इस फोटो संग कैप्शन में लिखा, 'मेरी मरमेड रानी.' बता दें कि ये नोरा का ये मरमेड लुक उनके नए गाने के लिए है, जिसे गुरु रंधावा ने ही गाया है.

मची खलबली

अब इस फोटो के सामने आते ही फैंस ने तो इन्हें बधाई तक देना शुरू कर दिया है. अब ये फोटो तेजी से वायरल हो रही है. वहीं, कुछ लोगों का कहना है कि गुरु ने इस फोटो क जरिए अपना रिश्ता ऑफिशियल कर दिया है. खैर फैंस तो किसी को कुछ भी बोलते है. दोनों के रिलेशन की सच्चाई सामने नहीं आई है.


Next Story