बॉलीवुड

शादी के बाद भी अपनी पत्नी को धोखा दे रहे थे गोविंदा, रानी मुखर्जी से संबंध बनाना चाह रहे थे लेकिन...

शादी के बाद भी अपनी पत्नी को धोखा दे रहे थे गोविंदा, रानी मुखर्जी से संबंध बनाना चाह रहे थे लेकिन...
x
शादी के बाद भी अपनी पत्नी को धोखा दे रहे थे गोविंदा, रानी मुखर्जी से संबंध बनाना चाह रहे थे लेकिन...! Govinda was cheating on his wife even after marriage, wanted to have a relationship with Rani Mukerji but

आज के समय में Govinda पूरी फिल्म इंडस्ट्री में राज कर रहे हैं। इन्होंने अपने अभिनय के दम पर काफी नाम और शोहरत कमाई है।यही वजह है कि बॉलीवुड में इनका काफी दबदबा है। गोविंदा ने अपने फिल्मी करियर में एक से बढ़कर एक फिल्में दी है।दर्शक इनके नाम पर फिल्म को देखने के लिए एडवांस बुकिंग करवाने को उतारू रहते हैं। सोशल मीडिया पर गोविंदा के लिए दीवानगी फैंस में देखते ही बनती है।अभिनेता अपने प्रोफेशनल लाइफ में जितने सफल है उतनी ही इनकी पर्सनल लाइफ में भी सुकून है।बॉलीवुड में इन्हें मल्टी टैलेंटेड अभिनेता के रूप में जाना जाता है। फिल्मों में कॉमेडी भी काफी गजब की करते हैं । गोविंदा ने बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक बड़ी अभिनेत्रियों के साथ फिल्में की है।जिनमें करिश्मा कपूर, रानी मुखर्जी, रवीना टंडन जैसी और बड़ी एक्ट्रेस शामिल है। गोविंदा के साथ अधिकांश फिल्मों में करिश्मा कपूर नजर आई थी। इनकी जोड़ी दर्शक बड़े पर्दे पर काफी पसंद भी करते थे।

इनकी ,डांसिंग और सिंगिंग के लोग दीवाने हैं। वही हाल के दिनों में गोविंदा की पर्सनल लाइफ से जुड़ी एक बड़ी बात के लोगो के सामने बयां की है। खबर के अनुसार गोविंदा बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री रानी मुखर्जी से बेशुमार प्यार करते थे। यही नहीं वो हर कीमत पर उन्हें अपनी जिंदगी में लाना चाहते थे, लेकिन वो पहले से ही शादीशुदा थी। इसके चलते उन्हें इसमें कामयाबी नहीं मिल पा रही थी। आपको जानकर थोड़ा हैरानी होगी इस दौरान गोविंदा की पत्नी ने बड़ी सूझ बूझ से ऐसा कदम उठाया जिससे ये मामला बेहद आसानी से सुलझ गया।

जब सुनीता को गोविंदा की इस रिश्ते के बारे में पता चला कि उनके होते हुए भी उन्होंने रानी मुखर्जी के साथ रिलेशनशिप में है तो उन्होंने अपने रिश्ते को बचाने के लिए तुरंत रानी मुखर्जी के घर पर जा पहुंची और उन्होंने बेहद सहज तरीके से रानी को समझाया और बताया कि इसमें उनका बिल्कुल भी फ्यूचर नहीं है। रानी को ये बात समझ आ चुकी थी। इसके चलते इन्होंने गोविंदा से अपना वास्ता तोड़ लिया।वर्तमान समय में गोविंदा अपनी पत्नी और बच्चों के साथ खुशहाल जिंदगी जी रहे हैं । वही रानी मुखर्जी ने आदित्य चोपड़ा से शादी कर ली और उनकी एक प्यारी सी बेटी भी है।

Next Story