बॉलीवुड

Govinda ने कर दी Amitabh Bachchan के साथ गन्दी हरकत, गुस्सा हो गए थे अमिताभ

Govinda ने कर दी Amitabh Bachchan के साथ गन्दी हरकत, गुस्सा हो गए थे अमिताभ
x
Govinda ने कर दी Amitabh Bachchan के साथ गन्दी हरकत, गुस्सा हो गए थे अमिताभ! Govinda did a dirty act with Amitabh Bachchan, Amitabh got angry

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) फिल्मों के पर सेट पर सही समय पर पहुंचने के लिए जाने जाते हैं। हालांकि उनकी ये अच्छी आदत कभी-कभी कुछ एक्टर के लिए मुश्किल खड़ी कर देती है।

हिंदी सिनेमा में महानायक के नाम से शोहरत हासिल करने वाले अमिताभ बच्चन को कौन नहीं जानता। इन्होंने बॉलीवुड में कई शानदार फिल्म दी। फिर चाहे वो फिल्म 'डॉन' हो या 'मोहब्बतें ' फिल्मों में अमिताभ की एक्टिंग को लोगो ने सराहा। इतनी बड़ी कामयाबी हासिल करने के लिए महानायक को काफी मेहनत भी करनी पड़ी थी। अभिनेता अमिताभ बच्चन की एक खास आदत के बारे में शायद आप नहीं जानते होंगे । अभिनेता को फिल्म सेट पर सही वक्त पर पहुंचने की आदत है। उनकी इसी आदत से एक बार गोविंदा को काफी मुश्किल का सामना करना पड़ा, ये किस्सा उस समय का है। जब 1998 में फिल्म 'बड़े मियां और छोटे मियां 'की शूटिंग की जा रही थी।



इस फिल्म में अमिताभ (Amitabh Bachchan) और गोविंदा को लीड रोल में रखा गया था। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार गोविंदा (Govinda) उन दोनों एक साथ कई और फिल्मी प्रोजेक्ट पर काम कर रहे थे । यही वजह है कि वो हमेशा की तरह देर से सेट पर पहुंचा करते थे। इस बात का खुलासा गोविंदा ने एक इंटरव्यू के दौरान किया था कि 'जब कभी भी अमिताभ बच्चन के साथ मुझे कोई फिल्मे मिलती थी तो मैं बेहद डर जाता था क्योंकि लोग मुझे बताते थे कि वो समय के बड़े पक्के हैं। इस पर मेरा कहना था कि इतनी फिल्मे कर रहा हूं ,ऐसे मैं समय पर आने का सवाल ही नहीं उठता।



गोविंदा (Govinda) ने आगे बताया कि ,'अमिताभ जी से मैंने कहा था कि आप इस बात का ध्यान रखिएगा कि ,मुझे लेकर कोई सवाल ना करें।उन्होंने मुझसे कहा कि फोन करके बता देना कि आप किस दौरान आ रहे हैं। मुझे इससे कोई दिक्कत नहीं । बाकी लोगों को क्या दिक्कत हो सकती है ,उससे मेरा कोई वास्ता नहीं। मैंने ये फिल्म इसी कंडीशन पर साइन की थी' मीडिया रिपोर्ट (media report) के अनुसार गोविंदा सेट पर पहुंचने के ठीक पहले अमिताभ बच्चन को कॉल कर दिया करते थे।

Next Story