बॉलीवुड

Gadar 3 Ki Kahani पता चल गई? तारा सिंह की हो जाएगी मौत...

Gadar 3 Story In Hindi
x

Gadar 3 Story In Hindi

Gadar 3 Story In Hindi: गदर 2 (Gadar 2 In Hindi) के बॉक्स ऑफिस में ताबड़तोड़ कमाई के बाद अब गदर 3 (Gadar 3 Kab Release Hogi) के रिलीज होने की खबर सामने आने लगी है.

Gadar 3 Story: गदर 2 (Gadar 2 In Hindi) के बॉक्स ऑफिस में ताबड़तोड़ कमाई के बाद अब गदर 3 (Gadar 3 Kab Release Hogi) के रिलीज होने की खबर सामने आने लगी है. Gadar 3 की कहानी को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है. Gadar 3 Ki Kahani Leak हो चुकी है. उत्कर्ष शर्मा ने फिल्म को लेकर लीक कर दिया है.

ग़दर 2 हिट होने के बाद टीम की ख़ुशी का ठिकाना नहीं है. गदर 2 (Gadar 2) ने महज बल्कि 4 दिन में 174 करोड़ की ताबतोड़ कमाई कर ली है. 22 साल बाद पर्दे में लौटी Gadar 2 की सफलता के बाद सनी पाजी के ख़ुशी का ठिकाना नहीं है. गदर 2 के बाद गदर 3 को लेकर बड़ा हिट एक्टर उत्कर्ष शर्मा ने दे दिया है.

Gadar 3 Ki Kahai Kya Hogi | Gadar 3 Ki Kahani In Hindi | Gadar 3 Story Leak In Hindi | Gadar 3 Ki Kahani Leak

गदर 3 (Gadar 3) को लेकर बड़ी अपडेट सामने आई है. ग़दर 2 के सफलता के बाद Gadar 3 की चर्चा हने लगी. ऐसे में अनिल शर्मा ने शक्तिमान को कहानी लिखने के लिए बोला था. कहानी लगभग तैयार है. उत्कर्ष शर्मा ने गदर 3 की संभावना पर खुलकर बात की एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि उन्हें इसे लेकर अंदाजा तो नहीं है कि फिल्म कब बनेगी लेकिन इसे लेकर राइटर ने आइडिया सुझाया है और गदर 3 दादा, पिता और पोते की कहानी हो सकती है. उन्होंने रिवील किया कि राइटर के पास इसे लेकर कहानी भी है. यानि कि अगर गदर 3 बनती है तो इसमें सनी दादा के किरदार में नजर आ सकते हैं.

वही भी चर्चा आ हो रही है की ग़दर 3 में तारा सिंह की मौत हो जाएगी. और इसके बाद ग़दर 4 पार्ट नहीं बनाया जायेगा. खैर कहानी अभी तक कोई कन्फर्म नहीं है. अब तक कहानी को लेकर कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है.

Next Story