बॉलीवुड

गुड न्यूज़! 41 साल के Ranbir Kapoor के घर जल्द गूंजेगी नन्हीं परी की किलकारी? दूसरी बार भी बेटी के पिता बनेगे एक्टर

गुड न्यूज़! 41 साल के Ranbir Kapoor के घर जल्द गूंजेगी नन्हीं परी की किलकारी? दूसरी बार भी बेटी के पिता बनेगे एक्टर
x
बॉलीवुड के सुपरस्टार रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) इन दिनों अपनी आई फिल्म एनिमल को लेकर चर्चे में है.

Ranbir Kapoor is going to become a father for the second time: बॉलीवुड के सुपरस्टार रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) इन दिनों अपनी आई फिल्म एनिमल को लेकर चर्चे में है. एनिमल ने All World 950 करोड़ की कमाई करके इतिहास रच दिया है. इस फिल्म में रणबीर कपूर एक सनकी के रूप में नजर आये. अमर्यादित और गालीगलौज से भरी इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस में अच्छा रिस्पॉन्स मिला है. रणबीर कपूर अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहते हैं। दरअसल अभी हाल ही में एक्टर को 69वें फिल्मफेयर अवॉर्ड में बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड मिला है। अवॉर्ड शो के दौरान भावुक होकर रणबीर ने कहा की ये अवार्ड मेरी बेटी राहा को समर्पित है. एक्टर ने कहा की राहा के जन्म के बाद उनके जीवन में काफी बदलाव आये है. और वो काफ चेंज हो गए है. ज्यादातर टाइम वो अपनी परी राहा के साथ गुजारते है.

दूसरी बार पापा बनने वाले हैं रणबीर कपूर

रणबीर कपूर ने कहा की बेटी राहा के जन्म के बाद उनकी जिंदगी में काफी बदलाव आया है. उसके साथ पल बिताना मेरे लिए काफी लाभदायक साबित हो रहा है. एक्टर ने कहा की एनिमल फिल्म की ताबतोड़ कमाई का जरिया और कोई नहीं उनकी बेटी राहा है. एक्टर ने कहा की मुझे हमेशा से ही बेटी ही चाहिए थी। मैं चाहूंगा कि मेरा दूसरा बच्चा भी बेटी ही हो। एक्टर ने कहा की मेरी बेटी जिस लाइन में जाना चाहे मै उसके साथ हमेशा हूँ. वो चाहे एक्ट्रेस बने, इलेक्ट्रिशियन, या शेफ, या फिर जो भी मैं अपनी बेटी के सपनों को पूरा करने में उसकी पूरी मदद करूंगा, जिसके बाद से ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कपूर हाउस में जल्द ही दूसरे बच्चे की किलकारी गूंज सकती हैं।



मिला बेस्ट एक्ट्रेस और एक्टर का अवॉर्ड

बताते चले की एक्टर रणबीर कपूर को एनिमल फिल्म के लिए बेस्ट एक्टर का अवार्ड मिला है. वही आलिया भट्ट को फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड मिला है।

Next Story