बॉलीवुड

Good News: Katrina Kaif के बाद Shraddha Kapoor करने जा रही शादी?

Good News: Katrina Kaif  के बाद Shraddha Kapoor करने जा रही शादी?
x

shraddha kapoor

Katrina और vicky की शादी के बाद जल्द Shraddha Kapoor में शादी के बंधन में बंध सकती है.

Shraddha Kapoor Wedding: बॉलीवुड की सबसे फेमस जोड़ी विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) आज शादी के बंधन में बंधने जा रहे है. इन दिनों बॉलीवुड में शादियों का सीजन चल रहा है. इस बीच खबर आ रही है की एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) भी जल्द भी शादी के बंधन में बंधने वाली है. इस बात की पुष्टि श्रद्धा के रिश्तेदार ने दी है.

जानकारी के मुताबिक श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor Wedding) के रिश्तेदार ने तो ये नहीं बताया की श्रद्धा किससे साथ शादी करने जा रहे है. लेकिन कयास लगाए जा रहे है की श्रद्धा मशहूर फोटोग्राफर रोहन श्रेष्ठ (Rohan Shrestha) के साथ शादी कर सकती है.

श्रद्धा कपूर की मौसी एक्ट्रेस पद्मिनी कोल्हापुरे ने स्टेटमेंट देते हुए कहा की श्रद्धा (Shraddha Kapoor) जल्द शादी कर लेंगी. इंटरव्यूज में अपनी भांजी श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की शादी के बारे में बात कर चुकी हैं. हालांकि, उन्होंने कभी सीधे तौर पर कुछ नहीं कहा है.

इसके अलावा, शक्ति कपूर भी श्रद्धा कपूर और रोहन श्रेष्ठ के रिश्ते पर अपनी प्रतिक्रिया दे चुके हैं. उन्होंने बताया था कि उन्हें दोनों के रिश्ते के बारे में कोई जानकारी नहीं है. वह रोहन और श्रद्धा को सिर्फ अच्छा दोस्त मानते हैं और कुछ नहीं.

Next Story