बॉलीवुड

गुड न्यूज़! अब कियारा-सिद्धार्थ की शादी के बाद आमिर खान के घर में जल्द गूंजेगी शहनाई? शादी के लिए तैयार हुईं बेटी Ira Khan

ira_khan
x

ira_khan

आमिर खान की तरह उनकी लाडली बेटी इरा खान (Ira Khan) भी सोशल मीडिया में काफी छाई रहती है.

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट (Mr perfectionist) आमिर खान (Aamir Khan) अक्सर सुर्खियों में छाए रहते है. आपको बता दे की हाल ही में एक्टर फिल्म लाल सिंह चड्ढा में नजर आये थे. फिल्म तो फ्लॉप रही लेकिन एक्टर की एक्टिंग की काफी तारीफ हुई. बताते चले की आमिर खान की तरह उनकी लाडली बेटी इरा खान (Ira Khan) भी सोशल मीडिया में काफी छाई रहती है.

बताते चले की इरा खान बॉलीवुड के मशहूर सितारों की बेटी में से चर्चित स्टार किड्स मानी जाती हैं. सोशल मीडिया (Social Media) पर इरा के फोटो, वीडियो और निजी जिन्दगी को लेकर बाते होती रहती है. भले ही इरा ने बॉलीवुड में क़दम नहीं रखा है. लेकिन उन्हें चाहने वाले लाखो करोडो में है.


इरा खान अपनी निजी जिंदगी एक हर एक पल को सोशल मीडिया में अपडेट्स करती रहती है. बताते चले की नवंबर में इरा खान ने अपने बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे से सगाई की थी. इस सगाई में पिता आमिर खान के साथ कई बड़े बड़े सितारे भी शामिल हुए थे.

इरा और नूपुर की तस्वीरें सोशल मीडिया में अक्सर वायरल हो रही है. जल्द ही कयास लगाया जा रहा है की अब कियारा और सिद्धार्थ की शादी के बाद इरा खान भी इस साल शादी कर सकती हैं.

Next Story