बॉलीवुड

खुशखबरी! 50 साल की उम्र में प्रेग्नेंट हुई Malaika Arora? जल्द एक्टर अर्जुन कपूर के साथ लेंगी 7 फेरे

खुशखबरी! 50 साल की उम्र में प्रेग्नेंट हुई Malaika Arora? जल्द एक्टर अर्जुन कपूर के साथ लेंगी 7 फेरे
x
मलाइका अरोड़ा बॉलीवुड की मानी जानी एक्ट्रेस है. 50 साल की उम्र में एक्ट्रेस काफी ज्यादा फिट है.

Malaika Arora Pregnant: मलाइका अरोड़ा बॉलीवुड की मानी जानी एक्ट्रेस है. 50 साल की उम्र में एक्ट्रेस काफी ज्यादा फिट है. मलाइका अरोड़ा अपने से 10 साल छोटे एक्टर अर्जुन कपूर को डेट कर रही है. हाल ही में एक्ट्रेस की एक फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। जिनमें उनका बेबी बंप नजर आ रहा है। मलाइका अरोड़ा के प्रेग्नेंट होने की खबर से हैरान हैं।

मलाइका अरोड़ा रनवे रेडी हेयर के लिए रैंप वॉक में नजर आई थी. इस दौरान एक्ट्रेस की फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इन फोटो को देखकर ही उनके फैंस ने बता दिया कि मलाइका अरोड़ा प्रेग्नेंट हैं। इन फोटोज में उनका बेबी बंप दिख रहा है। हालांकि, कुछ यूजर्स ने कहा कि उनका पेट फूला भी हो सकता है, लेकिन ज्यादातर लोग ये अनुमान लगा रहे हैं कि मलाइका अरोड़ा प्रेग्नेंट हो सकती हैं।

मलाइका अरोड़ा की शादी सलमान खान के भाई अरबाज खान के साथ हुई थी। शादी के कई साल साथ रहने के बाद दोनों ने अलग फैसला किया था. 2017 में दोनों सितारों ने तलाक़ ले लिया था. तलाक़ के बाद एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा अर्जुन कपूर के साथ खुलकर मैदान में आ गई. और दुनिया के सामने अपने प्यार को लाया. यही नहीं अब जल्द दोनों शादी भी करने जा रहे है. 2024 के अंत तक दोनों 7 फेरे ले सकते है. लेकिन बाद में 2017 में वो अलग हो गए। वही दूसरी तरफ अरबाज़ खान ने भी शूरा खान से शादी रचा ली.




Next Story