बॉलीवुड

खुशखबरी: तीसरे बच्चे की माँ बनने जा रही Kareena Kapoor Khan?

Kareena Kapoor Khan
x

Kareena Kapoor Khan

बॉलीवुड की बेबो के नाम से मशहूर करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) के बार फिर सोशल मीडिया में छा गई है.

बॉलीवुड की बेबो के नाम से मशहूर करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) के बार फिर सोशल मीडिया में छा गई है. करीना कपूर फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर खूबसूरत, स्टाइलिश और फिट एक्ट्रेस की लिस्ट में आती है। जिनकी स्टाइल का हर कोई दीवाना रहता है। करीना कपूर खान दूसरी बार मां बनने के बाद खुद को फिर से पुराने शेप में लाने के लिए इन दिनों वर्कआउट कर रही है। लेकिन इस बीच खबर आ रही है की करीना कपूर खान तीसरी बार माँ बनने जा रही है. चलिए जानते है क्या है सच?

बता दे की कुछ सालों पहले करीना अपने जीरो फिगर को लेकर चर्चा में हुआ करती थी। हर कोई उनकी पतली कमर देख जलता था। सोचता था काश हमारी भी ऐसी स्लिम ट्रिम वेस्ट लाइन हो। लेकिन वर्तमान में करीना फिटनेस और खान पान को लेकर लापरवाह हो गई हैं। उनकी कमर फैलकर कमरा हो गई। उनका पेट फुला हुआ दिख रहा है। आलम ये है कि कुछ लोगों ने तो उन्हें ट्रोल कर ये तक बोल दिया कि आप फिर से प्रेग्नेंट हैं क्या?



दरअसल बुधवार यानी कि 16 फरवरी को करीना कपूर को एक मुंबई के रेस्टोरेंट में लंच करने के बाद कैमरे में कैद किया गया और जैसा ही है वीडियो सेलिब्रिटी फोटोग्राफर बयानी ने अपने इंस्टाग्राम के चैनल पर भी शेयर कर दिया तो कमेंट सेक्शन पर करीना कपूर को भी चालू कर दिया और वजह यह थी कि उनका बढ़ा हुआ वजन!

करीना के इस वीडियो को सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम चैनल पर साझा किया है। वीडियो के सामने आते ही लोग करीना के मजे लेने लगे। एक यूजर ने लिखा कि "बेबो तुम्हें फिर से फिटनेस गोल बनाने की जरूरत है।

" वहीं दूसरे ने लिखा "ये दिन पे दिन फैलती ही जा रही है।" फिर एक ने कहा "यकीन नहीं होता। पहले बेबो कितनी फिट हुआ करती थी और अब देखो।" फिर एक ने लिखा "पेट देखो, प्रेग्नेंट लग रही हो।"

Next Story