बॉलीवुड

38 साल की दीपिका पादुकोण को लेकर आ गई गुड न्यूज़! बनने वाली है माँ, ख़ुद दीपिका ने किया इसका ऐलान ये है ख़बर के पीछे का पूरा सच

38 साल की दीपिका पादुकोण को लेकर आ गई गुड न्यूज़! बनने वाली है माँ, ख़ुद दीपिका ने किया इसका ऐलान ये है ख़बर के पीछे का पूरा सच
x
Deepika Padukone pregnant: दीपिका पादुकोण अपनी फिल्मी लाइफ को लेकर तो खबरों में रहती ही हैं, लेकिन उसके साथ ही उनकी पर्सनल भी खूब सुर्खियां बटोरती है.

Deepika Padukone Plans Of Becoming Mother: दीपिका पादुकोण अपनी फिल्मी लाइफ को लेकर तो खबरों में रहती ही हैं, लेकिन उसके साथ ही उनकी पर्सनल भी खूब सुर्खियां बटोरती है. रणवीर सिंह और उनकी जोड़ी बॉलीवुड की सबसे पॉपुलर और पंसदीदा जोड़ियों में शामिल है. शादी के बाद से ही दोनों खूब लाइमलाइट में रहते हैं. दीपिका और रणवीर ने 14 नवंबर साल 2018 को बेहद ही रॉयल तरीके से शादी की थी. दोनों की शादी में बेशुमार खर्च आया था. रिपोर्ट्स के मुताबिक दीपिका-रणवीर की शादी बॉलीवुड की सबसे मंहगी शादियों में से एक है. रणवीर सिंह ने दीपिका को पहली बार साल 2012 में एक अवार्ड फंक्शन के दौरान देखा था। रणवीर पहली नजर में ही दीपिका पर अपना दिल हार बैठे थे। एक इंटरव्यू के दौरान रणवीर ने बताया था कि दीपिका अवार्ड फंक्शन में इतनी खूबसूरत दिख रही थीं कि उनसे नजर हटाए नहीं हट रही थीं। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान दीपिका पादुकोण ने बच्चों की प्लानिंग के बारे में बात की है।

रणवीर और दीपिका की पहली मुलाकात संजय लीला भंसाली के घर पर फिल्म गोलियों की रासलीला-रामलीला के सिलसिले में हुई थी। दोनों ने भंसाली के घर पर लंच किया था। इस दौरान दीपिका के दांत में खाना फंस गया था। जिसे देखकर रणवीर ने दीपिका को इशारा किया कि उनके दांतों में कुछ फंस गया है। तब दीपिका ने बड़े प्यार से रणवीर से कहा था कि तुम निकाल दो। बस यहीं से दोनों के दिल मिल गए। आज भी रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण इस मुलाकात को अपनी पहली डेट मानते हैं।


बच्चे पर किया खुळासा

इंटरव्यू के दौरान दीपिका पादुकोण ने कहा कि मेरा परिवार मुझे जमीन से जोड़े रखता है और मुझे लगता है कि हम अपने बच्चों को भी यही सीख देंगे। इसके बाद जब दीपिका पादुकोण से पूछा गया कि क्या वह मां बनने की प्लानिंग कर रही हैं। इस सवाल के जवाब में सबसे पहले तो एक्ट्रेस के चेहरे पर मुस्कान आ गई। इसके बाद उन्होंने कहा कि बिल्कुल, रणवीर और मुझे बच्चे बहुत पसंद हैं। हम उस दिन का इंतजार कर रहे हैं, जब हम अपना परिवार शुरू करेंगे।

Next Story