बॉलीवुड

Akshay Kumar के फैंस के लिए Good News, रातो-रात चमकी एक्टर की किस्मत

Akshay Kumar Fees
x

Akshay Kumar Fees

akshay kumar new movie 2022: अक्षय कुमार के अभी कई फिल्मो में नजर आने वाले है.

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) बॉलीवुड के दिग्गज सुपरस्टार है. एक्टर अक्षय ने एक से एक हिट फिल्मो में काम किया है. लेकिन साल 2022 अक्षय कुमार के लिए बेहद ही ख़राब रहा है. 2022 में अक्षय कुमार की कई फिल्मे फ्लॉप हुई है. वही कई फिल्मे ट्रोलर्स का भी शिकार हुई है. बड़े बजट में बनी फिल्म 'सम्राट पृथ्वीराज' बॉक्स ऑफिस में धराशाई हो गई. वही रक्षा बंधन भी फ्लॉप रही. Akshay Kumar एकलौते ऐसे एक्टर है जो साल में 10 से ज्यादा फिल्मे करने का दम रखते है. हालांकि अक्षय कुमार बॉक्स ऑफिस में विफल रहे तो उन्होंने अपनी फिल्म 'कठपुतली' OTT में रिलीज कर दी. हालांकि OTT में फिल्म रिलीज करने के बाद वो फ्लॉप होने से बच गए. बताया जा रहा है की अभी तक 2022 में आई फिल्मो में सबसे ज्यादा रेटिंग पाने वाली फिल्म कठपुतली ही है.

फिल्मों की रेटिंग

बता दे की कठपुतली को IMDb की रेटिंग सबसे ज्यादा मिली है. अक्षय की 2022 में रिलीज हुई सभी फिल्मो से ज्यादा रेटिंग 'कठपुतली' को ही मिली है. अक्षय कुमार के फैंस काफी खुश नजर आ रहे है. वही अक्षय भी अपने इस फैसले से काफी खुश है की उन्होंने इस फिल्म को OTT में रिलीज कर दिया. डिज्नी+हॉटस्टार पर 'कठपुतली' को 10 में से 6.0 रेटिंग दी गई है।

Akshay Kumar के फिल्मो की रेटिंग

कठपुतली 6.0

सम्राट पृथ्वीराज 5.8

बच्चन पांडे 5.2

रक्षा बंधन 4.6

Akshay Kumar Upcoming Movies

पृथ्वीराज, रक्षाबंधन सही दर्जन भर फिल्मे फ्लॉप होने के बाद एक्टर अक्षय कुमार ने हार नहीं मानी. और अपनी आने वाली फिल्मो के प्रमोशन में तेजी से जुट गए है. आपको बता दे की एक्टर की फिल्मे भले ही फ्लॉप हो रही है. लेकिन उतनी ही स्पीड से फिल्मे बॉक्स ऑफिस में रिलीज भी हो रही है. एक्टर के पास 2023 में राम सेतु, ओएमजी 2 - ओ माय गॉड! 2, सेल्फी, कैप्सूल गिल, बड़े मियां छोटे मियां और सोरारई पोटरु की हिंदी रीमेक रिलीज होने वाली हैं.

Next Story