बॉलीवुड

Good News For Alia Bhatt Pregnant Second Time: दूसरी बार मां बनने वाली हैं आलिया भट्ट? बेबी बंप की तस्वीर वायरल

Good News For Alia Bhatt Pregnant Second Time: दूसरी बार मां बनने वाली हैं आलिया भट्ट? बेबी बंप की तस्वीर वायरल
x
Good News For Alia Bhatt Pregnant Second Time: आलिया भट्ट (Alia Bhatt) बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस है.

Good News For Alia Bhatt Pregnant Second Time: आलिया भट्ट (Alia Bhatt) बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस है. आलिया ने एक से बढ़कर एक फिल्मो में काम किया है. एक्ट्रेस की ज्यादातर फिल्मे हिट रही है. जैसा की आप लोग जानते है की एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने रणबीर कपूर से 14 अप्रैल 2022 को शादी रचाई थी. शादी के 2 महीने बाद ही एक्ट्रेस ने अपने प्रेग्नेंट होने की खबर सोशल मीडिया अकाउंट से अपने फैंस और देशवासियो को दी. एक्ट्रेस ने नवंबर में सुन्दर सी बेटी राहा कपूर को जन्म दिया था. लेकिन एक बार फिर सोशल मीडिया में एक्ट्रेस आलिया भट्ट के प्रेग्नेंट होने (Alia Bhatt Not Pregnant Second Time) की खबर तेजी से वायरल हो रही है.

दरअसल ये मामला तब का है जब आलिया भट्ट ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल कर दी थी. जिसके बाद एक्ट्रेस के दोबारा प्रेग्नेंट होने की खबर वायरल होने लगी थी. हलाकि आलिया भट्ट के दूसरी बार प्रेग्नेंट होने की खबर पूरी तरह से फ़र्ज़ी निकली थी. जब ये खबर सोशल मीडिया में धूम मचा रही थी तो आलिया या रणबीर दोनों ने इसमें कुछ नहीं बोला था. दरअसल सोशल मीडिया में वायरल हो रही ये तस्वीरे पुरानी है और पूरी तरह से फेक फोटो है.


Alia Bhatt Pregnant Second Time, Alia Bhatt Baby Bump, Alia Bhatt Pregnancy, Ranbir kapoor second child"खैर ये पहली बार नहीं है इससे भी पहले करीना कपूर को लेकर भी ऐसी खबर सोशल मीडिया में वायरल हो चुकी है. दरअसल एक बार सोशल मीडिया में करीना कपूर के तीसरी बार प्रेग्नेंट होने की खबर वायरल होने लगी थी. एक्ट्रेस की पुरानी बेबी बंप की फोटो सोशल मीडिया में वायरल होने लगी. खैर बाद में एक्ट्रेस के मैनेजर ने इस फोटो और खबर को फ़र्ज़ी बताया था,


Next Story