बॉलीवुड

Good News: हुआ कन्फर्म! Shehnaaz Gill बनेगी Salman Khan की पत्नी? जानिए

salman khan shehnaz gill
x

salman khan shehnaz gill

Good News: हुआ कन्फर्म! Shehnaaz Gill बनेगी Salman Khan की पत्नी? जानिए! Confirmed! Will Shehnaaz Gill become Salman Khan's wife? Learn!

Confirmed! Will Shehnaaz Gill become Salman Khan's wife? Learn!! Salman Khan बॉलीवुड के मशहूर एक्टर है. सलमान खान को लेकर हमेशा सोशल मीडिया में अफवाह उड़ती है की सलमान खान इस एक्ट्रेस के साथ शादी करने वाले है. Salman Khan इन दिनों फिर चर्चा में है. बता दे की सलमान खान इन दिनों पंजाब की कटरीना कैफ यानी Shehnaaz Gill को लेकर चर्चे में है. Shehnaaz Gill और Salman Khan को एक साथ कई जगह देखा जा रहा है.

Confirmed! Will Shehnaaz Gill become Salman Khan's wife? Learn! Salman Khan अभी हाल ही में फिर चर्चे में है. बता दे की ईद की पार्टी के दौरान Shehnaaz Gill सलमान खान के बहन अर्पिता के घर पहुंची थी. इसा दौरान सलमान खान और शहनाज गिल के बीच काफी नजदीकियां देखी गयी. मीडिया से लेकर आम आदमी तक उनके नजदीकियों की चर्चा कर रहे थे.



Confirmed! Will Shehnaaz Gill become Salman Khan's wife? Learn! हाल ही में सोशल मीडिया में एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिमे शहनाज गिल सलमान खान का हाँथ पकड़कर उन्हें अपनी गाडी की तरफ ले जाती है. बात यही नहीं रूकती आगे शहनाज अपने हांथो से सलमान के गालो को सहलाती है. इन दोनों की नजदीकियां देख अब यूजर्स तरह-तरह की बाते करने लगे है. एक यूजर्स ने कहा की जल्द ही Shehnaaz Gill और Salman Khan शादी करने वाले है. वही दूसरे यूजर्स ने ये भी कहा की सलमान खान को कटरीना चाहिए थी तो उन्हें पंजाब की कटरीना मिल गई है.

Salman Khan भी Shehnaaz Gill की हर बात में हां करते नजर आ रहे थे. ऐसे में अब कहा जा रहा है आखिरकार दबंग खान को दुलहनियाँ मिल गई है. खैर इस बात में कितनी सच्चाई है ये तो हमे पता नहीं. या ये भी खबर पहले की तरह अफवाह ही निकली है.

Next Story